Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सीमा हैदर ने PM नरेंद्र मोदी और RSS प्रमुख को बताया अपना भाई, राखी भेजकर कही ऐसी बात

Seeema Haidar News: सीमा हैदर ने एक वीडियो शेयर कर पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से राखी बांधने की अपील की है. आइए जानते हैं कि उन्होंने रक्षाबंधन मनाने को लेकर क्या कुछ कहा है.

सीमा हैदर ने PM नरेंद्र मोदी और RSS प्रमुख को बताया अपना भाई, राखी भेजकर कही ऐसी बात

Seema Haidar rakhi pm modi up cm yogi Adityanath RSS Mohan Bhagwat 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान से प्रेमी के चक्कर में भारत पहुंची सीमा हैदर खूब चर्चा में हैं. वह अब भारतीय त्योहार भी मनाती नजर आ रही हैं. तीज और नाग पंचमी मनाने के बाद सीमा हैदर अब राखी मनाने की तैयारी कर रही हैं. सीमा हैदर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को उन्होंने अपना भाई बताते हुए राखी भेजी है. आइए जानते हैं कि सीमा हैदर ने क्या कुछ कहा है. 

सीमा हैदर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और RSS प्रमुख मोहन भागवत को अपना भाई बताया है. वीडियो में उन्होंने पर्ची दिखाते हुए कहा है कि मैंने इन सभी को रक्षाबंधन के पावन अवसर पर राखी भेज दी है. इसके साथ उन्होंने अपील की है कि मैं चाहती हूं कि वो सभी मुझे अपनी छोटी बहन मानकर राखी को अपनी कलाई पर बांधे.

यह भी पढ़ें- Rajinikanth ने क्यों छुए थे सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर? अब थलाइवा ने खुद बताई वजह

सीमा हैदर ने लगाया जय श्री राम का नारा

इस वीडियो में सीमा हैदर ने अपने वकील एपी सिंह को भी अपना बड़ा भाई बताते हुए कहा है कि उन्हें भी राखी बांधनी है और मैं उनकी दिल से इज्जत करती हूं. इतना ही नहीं सीमा हैदर ने वीडियो में आगे जय श्री राम और हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया है. जानकारी के लिए बता दें कि नाग पंचमी के अवसर पर सीमा हैदर और सचिन मीणा ने अपने चार बच्चों के साथ पूजा अर्चना की थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था.

यह भी पढ़ें- एलन मस्क ने पत्रकारों को दिया मोटी कमाई का ऑफर, बस करें ये छोटा सा काम

सीमा हैदर की लव स्टोरी पर बना रही है फिल्म

पाकिस्तान के सिंध की रहने वाली सीमा हैदर पहले से शादीशुदा हैं. कुछ दिन पहले वह नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा से मिलने के लिए अपने चार बच्चों को लेकर भारत चली आईं. उनकी लव स्टोरी पर प्रोड्यूसर अमित जानी एक फिल्म बना रहे हैं. जिसका नाम 'कराची टू नोएडा' है. इस फिल्म का थीम सॉन्ग भी आउट हो चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement