Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking! प्रमोशन ना मिलने पर बॉस के पूरे परिवार को मार डाला, 8 साल बाद ऐसे जेल पहुंचा शख्स

मूल रूप से चीन के रहने वाले फांग लु (Fang Lu) नाम के शख्स ने अपने बॉस समेत उनके पूरे परिवार की हत्या कर दी.

Shocking! प्रमोशन ना मिलने पर बॉस के पूरे परिवार को मार डाला, 8 साल बाद ऐसे जेल पहुंचा शख्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हर नौकरी करने वाला शख्स चाहता है कि उसे जल्द से जल्द प्रमोशन मिल जाए. हालांकि, कई बार चीजें कर्मचारी के हिसाब से नहीं चल पाती. इससे कुछ लोग आहत होते हैं तो कुछ पीठ पीछे बॉस पर गुस्सा भी निकालते हैं. ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है. यहां एक शख्स लंबे समय से प्रमोशन की आस लगाए बैठा था. अब जब ये आस टूटी तो शख्स का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. इसके बाद तो उसने जो कुछ किया, वो सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. 

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, 58 वर्षीय इस शख्स ने प्रमोशन न मिलने पर 5 हत्याएं कर डाली. मूल रूप से चीन के रहने वाले फांग लु (Fang Lu) नाम के इस शख्स ने अपने बॉस समेत उनके पूरे परिवार की हत्या कर दी. फांग लु ऑयलफील्ड सर्विसेज कंपनी Schlumberger के लिए काम करता था. मारे गए लोगों में बॉस माओये, उनकी 9 साल की बटी, 7 साल का बेटा और पत्नी मेइक्सी शामिल है.

यह भी पढ़ें- लड़के की जान का दुश्मन बना सांप, एक ही पैर पर 5 बार डसने से दहशत में परिवार

Houston Chronicle में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने सभी लोगों के सिर पर गोली मारी थी.  हाल ही में जब फांग लु चीन से अमेरिका पहुंचा तो उसे 8 साल पुराने कत्ल के इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया. इस दौरान जब आरोपी से हत्या की वजह पूछी गई तो वहां मौजूद पुलिस वाले भी दंग रह गए. शख्स ने केवल प्रमोशन ना मिलने के चलते 5-5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. फांग ने पुलिस को बताया कि बॉस ने उसे काफी भला-बुरा कहा था. इस कारण ऑफिस में उसकी काफी बेइज्जती हुई थी. इसके अलावा वह दूसरे विभाग में ट्रांसफर चाहता था लेकिन बॉस ने मना कर दिया था. बस इसी बात से वह आहत हुआ और उसने बॉस को मारने का प्लान बना लिया.

फिलहाल, इस हत्या के करीब 8 साल बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- Pakistan के पीएम की हरकतों पर हंस पड़े व्लादिमिर पुतिन, भरी बैठक में बेइज्जती का वीडियो वायरल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement