Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लड़के की जान का दुश्मन बना सांप, एक ही पैर पर 5 बार डसने से दहशत में परिवार

सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात यह है कि सांप रजत को केवल बाएं पैर में डस रहा है.

लड़के की जान का दुश्मन बना सांप, एक ही पैर पर 5 बार डसने से दहशत में परिवार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक खतरनाक सांप 20 साल के एक लड़के के पीछे पड़ा हुआ है. आपको जानकर हैरानी होगी सांप एक दो बार नहीं, बल्कि 5 बार युवक को काट चुका है. वो तो लड़के की किस्मत अच्छी है कि वह इलाज कराने के बाद सही सलामत है.

क्या है पूरा मामला?
20 साल के इस लड़के का नाम रजत चाहर बताया जा रहा है. रजत स्नातक का छात्र है. वहीं, बार-बार सांप के डसने की चर्चा अब आसपास के गांवों तक पहुंच चुकी है. इस तरह की घटना के बाद रजत और उसका पूरा परिवार दहशत में है. सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात यह है कि सांप रजत को केवल बाएं पैर में डस रहा है. यानी पांचों बार सांप आया और युवक के बाएं पैर में डसकर चला गया. 

यह भी पढ़ें- Pakistan के पीएम की हरकतों पर हंस पड़े व्लादिमिर पुतिन, भरी बैठक में बेइज्जती का वीडियो वायरल 

मामले की जानकारी देते हुए रजत ने बताया, '6 सितंबर की रात 9 बजे मैं घर के बाहर टहल रहा था, तभी वहां एक सांप आया और मेरे बाएं पैर में डस लिया. मैंने सांप को वहां से भागते हुए भी देखा. हालांकि, देसी इलाज के बाद मेरी जान बच गई. परिजन मुझे एसएन मेडिकल कॉलेज भी लेकर पहुंचे. वहां डॉक्‍टरों ने बताया कि अब सर्पदंश के लक्षण नहीं हैं. 4 घंटे बाद मुझे घर भेज दिया गया.'

'इसके बाद दूसरी बार मुझे 11 सितंबर को घर के अंदर कमरे में, 13 सितंबर को बाथरूम में और 14 सितंबर को जूते पहनने के दौरान भी सांप ने डसा.' घटना के बाद फिलहाल युवक का इलाज कराया जा रहा है. स्वास्थ्य की दृष्टि से उसे राहत है लेकिन परिजनों में अभी भी सांप को लेकर डर बना हुआ है.
 

यह भी पढ़ें- Video: नकली बंदूक लेकर बैंक पहुंच गई महिला, खुद के ही खाते से जबरन निकलवाए 10 लाख से ज्यादा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement