Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: जीभ निकाल-निकाल कर पानी पी रहा था सांप, कैमरे में कैद हुआ खतरनाक वीडियो

आपने कुत्ता, बिल्ली और न जाने किस-किस को पानी पीते देखा होगा लेकिन क्या कभी सांप को पानी पीते देखा है ? सोच कर ही डर लग रहा है ना ?

Video: जीभ निकाल-निकाल कर पानी पी रहा था सांप, कैमरे में कैद हुआ खतरनाक वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज हम सोशल मीडिया के खजाने से आपके लिए एक नगीना लेकर आए हैं. नगीना इसलिए क्योंकि इस तरह के वीडियो मुश्किल ही देखने को मिलते हैं. देखकर आप भी एक बार को सिहर जाएंगे क्योंकि बात यहां सांप की है जिसे रेंगता हुआ भी देखो तो खौफ आता है. ऐसे में पानी पीते सांप की इस लपलपाती जीभ को देखकर कोई कैसे ना डरे. इंटरनेट पर सांप के कई वीडियो मौजूद हैं लेकिन यह वीडियो आपको हैरान कर देगा. वीडियो में सांप गिलास से पानी पीता हुआ दिख रहा है. हमें यकीन है इससे पहले आपने सांप को इस तरह पानी पीते नहीं देखा होगा. 

वीडियो में आप देखेंगे की सांप गिलास में मुंह डाल कर जीभ से सटासट पानी पी रहा है. इसे देखकर हर कोई चौंक गया है. क्योंकि इससे पहले किसी ने सांप को इस तरह पानी पीते नहीं देखा. वह भी दूसरे जानवरों की तरह अपनी जीभ निकालकर पानी पी रहा है. जैसे कि कुत्ता, बिल्ली या दूसरे जानवर अपनी जीभ की मदद से पानी पीते हैं. सांप का यह वीडियो Pubity नाम के वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसे 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

यह भी पढ़ें: Video: पीठ खुजाने के चक्कर में हाथी ने तोड़ डाली गाड़ी, वीडियो वायरल

 

यह भी पढ़ें: OMG! महिला ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, दोनों के बाप अलग 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement