Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कुर्सी आने में हुई देरी तो तमतमा गए मंत्री, गुस्से में करने लगे पत्थरबाजी, देखें वायरल वीडियो

Tamil Nadu की स्टालिन सरकार के एक मंत्री एक छोटी सी गलती से गुस्से में आ गए और खुद ही पत्थर मारने लगे.

कुर्सी आने में हुई देरी तो तमतमा गए मंत्री, गुस्से में करने लगे पत्थरबाजी, देखें वायरल वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नेताओं का वीवीआईपी प्रेम समय-समय पर सामने आता रहा है. आए दिन किसी ने किसी मुद्दे पर मंत्रियों की रईसी के किस्से  सुनने को मिलता रहता है. मंत्रियों की आवभगत जरा सी भी देरी हो जाती है तो मंत्री जी गुस्सा हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही तमिलनाडु में राज्य सरकार के एक मंत्री ने किया है.  कुर्सी लाने में देरी हुई तो मंत्री ने पत्थर उठा लिया और  फेंककर मारने लगे जो कि काफी आपत्तिजनक बात है. 

दरअसल, तमिलनाडु की एम के स्टालिन सरकार के मंत्री एस एम नसर को बैठने के लिए कुर्सी नहीं मिली तो उन्होंने हंगाम कर दिया. मंत्री ने कुर्सी मिलने में देरी होने पर कार्यकर्ताओं पर ही पत्थर फेंकने शुरू कर दिए. जानकारी के मुताबिक, मंत्री एस एम नसर ने बैठने के लिए कुर्सी लाने में देरी करने पर तिरुवल्लुर में पार्टी कार्यकर्ताओं पर पत्थर फेंका था. 

चिड़ियाघर पहुंची नशे में धुत महिला, शेर के बाड़े में कूदी, फिर हुआ कुछ ऐसा

गौरतलब है कि एसएम नासिर अपनी विधानसभा अवाडी में एक्टिव रहते हैं और लोगों से मिलते रहते हैं. उनकी छवि एक अच्छे नेताओं में भी होती है लेकिन उनकी पत्थर मारने वाली घटना ने उन्हें सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है.

बस घर की लाइट ऑफ करने पर होगी मोटी कमाई, क्या है ये सरकारी स्कीम, तुरंत पढ़ें

लोग उनकी इस हरकत के लिए उनकी तीखी आलोचना कर रहे हैं. कोई इसे उनके सत्ता में आने पर अहंकार से जोड़कर देख रहा है तो कोई यह कह रहा है कि वे कार्यकर्ताओं को गुलाम समझते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement