Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: आवाज से चलती है, हाथ के इशारों से होती है कंट्रोल, देखें कैसी है टार्जन चाचा की वंडर बाइक

टार्जन चाचा उर्फ मोहम्मद सईद की मोटरसाइकिल उनके इशारों पर चलती है. इतना ही नहीं उनकी आवाज पर वो ग्राहक को अपने एटीएम से पैसे भी दे देती है.

Viral Video: आवाज से चलती है, हाथ के इशारों से होती है कंट्रोल, देखें कैसी है टार्जन चाचा की वंडर बाइक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने मोटरसाइकिल तो बहुत सी देखी होंगी लेकिन जिस मोटरसाइकिल के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वैसी शायद ही आपकी निगाहों से गुजरी हो. बरेली के टार्जन चाचा की मोटरसाइकिल उनके इशारों पर चलती है. उनके आवाज लगाने पर शुरू हो जाती है. उनकी आवाज लगाने पर गाने भी बजा देती है. इतना ही नहीं अपने आप स्टैंड पर भी खड़ी हो जाती है. बरेली सहित आसपास के जिलों में टार्जन चाचा खासा फेमस हैं. दरअसल टार्जन चाचा उर्फ मोहम्मद सईद की मोटरसाइकिल उनके इशारों पर चलती है. इतना ही नहीं उनकी आवाज पर वो ग्राहक को अपने एटीएम से पैसे भी दे देती है.

शहर के किला क्षेत्र निवासी मो. सईद उर्फ टार्जन चाचा अपने हैरतअंगेज करतब से लोगों का दिल जीत रहे हैं. अपनी बाइक का लुक बदलवाकर (मोडिफाइड करवाकर) वह हर दिन में सुरमे का कारोबार करने निकलते हैं तो लोगों की भीड़ जुट जाती है. 85 साल के हो चुके टार्जन चाचा पिछले 47 साल से बाइक पर ही सुरमे का कारोबार कर रहे हैं. बाइक में दो खास तरह के डिब्बे जुड़वाकर अपने सामान को रखने के साथ जब वह कई तरह के स्टंट करते हैं तो देखने वालों की भीड़ जुट जाती है. कुछ लोग इस उम्र में भी उनके जोश और जज्बे को प्रणाम करना नहीं भूलते. खास बात यह है कि उनकी बाइक उनकी आवाज सुनते ही स्‍टार्ट हो जाती है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: बाइक के टायर में फंसा बंदर, जान बचाने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

सईद उर्फ टार्जन चाचा अपनी बाइक से हैरतअंगेज करतब भी करते हैं. इस उम्र में उनके स्‍टंट देख लोग दंग रहे जाते हैं. वह दोनों हाथ छोड़कर बाइक चलाने के साथ ही उस पर खड़े होकर भी बाइक चलाते हैं. उम्र के इस पड़ाव पर उनका जोश देखते ही बनता है. उनके बेटे के मुताबिक वो जो सुरमा बेचते हैं उसको वे खुद ही बनाते हैं.

टार्जन चाचा के करतब को देखकर हर कोई अपने दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाता है. जब वो सड़कों पर निकलते हैं तो उनको लेकर लोगों की दीवानगी देखते ही बनती है. उनके मोटरसाइकिल के करतब के चर्चे ने सुरमे को भी पीछे छोड़ दिया है. जिस सड़क से टार्जन चाचा गुजरते है लोग उनको रोक कर गाने सुनकर उनके सुरमा खरीदते हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि टार्जन चाचा और उनकी मोटरसाइकिल सही मायने में अलग है जिसको लोग खासा पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: प्रदूषण के बाद भूकंप ने छुड़ाए दिल्ली वालों के पसीने, यूजर्स बोले - हमें मार दो, हमें जिंदा नहीं छोड़ो

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement