Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पूर्व WWE Westler संग Tech अरबपति Ankur Jain ने रचाई शादी, मिस्र में किया भव्य आयोजन

कैशबैक टेक कंपनी बिल्ट रिवार्डस के सीईओ अंकुर जैन और डव्ल्यूडब्ल्यूई की पूर्व पहलवान एरिका हैमंड ने मिस्र के पिरामिड के सामने शुक्रवार को शादी कर ली है.

Latest News
पूर्व WWE Westler संग Tech अरबपति Ankur Jain ने रचाई शादी, मिस्र में किया भव्य आयोजन

Ankur Jain Weds Erika Hammond

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कैशबैक टेक कंपनी बिल्ट रिवार्ड्स के संस्थापक और सीईओ अंकुर जैन किसी ना किसी कारण आए दिन सुर्खियां बटोरते हैं. एक बार फिर वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबपति अंकुर जैन और डब्ल्यूडब्लयूई की पूर्व पहलवान एरिका हैमंड ने 26 अप्रैल यानी शुक्रवार को मिस्र में शादी रचाई है. एरिका और अंकुर, दोनों ही अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटौर रहे हैं.

दरअसल टेक कंपनी बिल्ट रिवार्ड्स के सीईओ अंकुर जैन ने 26 अप्रैल यानी शुक्रवार को पिरामिड्स के लिए मशहूर मिस्र में भव्य तरीके से शादी की है. यहां चार दिनों के लिए उन्होंने करीब 130 मेहमानों के लिए सारी व्यवस्था कर रखी थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankur Jain (@ankurjain)

 


यह भी पढ़ेंः MasterChef Australia के जजों ने चखा पानी पूरी का स्वाद, दिए ऐसे रिएक्शन, Video हुआ वायरल


शादी को लेकर बोला कप्पल
अपनी शादी को लेकर अंकुर जैन ने कहा कि हम न्यूयॉर्क वाले हैं और हम परंपरागत तरीके से शादी नहीं करना चाहते हैं. हम चाहते थे कि हमारी डेस्टीनेशन वेडिंग हो और शादी एक ऐसी जगह हो कि सभी रिश्तेदारों और दोस्तों को यहां एक नई दुनिया का एहसास हो. उन्होंने कहा कि शादी के समय आसमान में हुई आतिशबाजी ने इस पार्टी में चार चांद लगा दिए जो इस पार्टी का सबसे यादगार पल था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankur Jain (@ankurjain)

वहीं हैंमड ने बताया कि इसे लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं थी. उन्होंने बस ये मांग की थी कि वह एकदम अनोखे और अलग तरीके से शादी करना चाहती हैं.   

अंकुर ने बताया कि उनकी पार्टी सुबह 5 बजे तर चलती रही, जिसमें बेली डांसर और फायर डांसर ने पार्टी की रोनक बढ़ा दी थी.  


यह भी पढ़ेंः HIV का शिकार बनीं 3 अमेरिकी महिलाएं, बुढ़ापे को छिपाने के लिए स्पा में किया था कुछ ऐसा काम 


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankur Jain (@ankurjain)

शादी से पहले आ पड़ी गंभीर समस्या
बता दें कि दोनों अपने शादी में आने वाले मेहमानों को लेकर काफी चिंता में थे क्योंकि उनकी वेलकम पार्टी से पहले दक्षिण अफ्रीका सरकार के हस्तक्षेप के कारण उनकी निजी मिस्र एयर उड़ान को देरी का सामना करना पड़ा था. इस समस्या के समाधान में उन्हें करीब तीन घंटे का समय लग गया था.

 

शादी में ये बड़े लोग हुए शामिल 
जानकारी के मुताबिक, उनकी शादी में स बैस और उनके पति, माइकल टर्चिन, रॉबिन थिक और उनकी पत्नी, लव गीरी, "शार्क टैंक" के निवेशक केविन ओ लेरी और उनकी पत्नी लिंडा, सेरेना केरिगन समेत राजनेता और बड़े व्यवसायी वाले कई लोग शामिल थे. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की पोस्ट डलते है वह लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement