Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तेज प्रताप यादव को सपने में दिखी महाभारत, लोगों ने कर दिया ट्रोल

बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव हमेशा चर्चा में रहते हैं. अब उन्होंने जो किया है, उसे लेकर ट्विटर पर खूब कमेंटबाजी हो रही है.

तेज प्रताप यादव को सपने में दिखी महाभारत, लोगों ने कर दिया ट्रोल

तेज प्रताप यादव को सपने में दिखी महाभारत.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव को भगवान कृष्ण ने सपने में विराट स्वरूप का दर्शन दिया है. तेज प्रताप यादव का कहना है कि महाभारत के सभी दृश्य उनकी आंखों के सामने से गुजरे हैं. लालू यादव के लाल तेज प्रताप अपने सपने का लाइव वीडियो भी शेयर किया है. सोशल मीडिया पर उनके सपनों को देखकर लोगों की हंसी नहीं थम रही है.

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेज प्रताप यादव का कृष्ण प्रेम जगजाहिर है. वह अक्सर वृंदावन और बरसाने में नजर आते हैं. अब उन्होंने महाभारत का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें उनका कहना है कि ऐसे ही कृष्ण उनके सपने में नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर लोग उनके इस सपने को पचा नहीं पा रहे हैं.

तेजस्वी यादव को हो गए विराट स्वरूप के दर्शन

23 मार्च की तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, 'विश्व रूप दर्शन योग मैं मुकुट से सुशोभित चक्र और गदा से सुसज्जित शस्त्रों के साथ सर्वत्र दीप्तिमान लोक के रूप में आपके रूप को देख रहा हूं. इस चमचमाती अग्नि में आपके तेज को देख पाना कठिन है जो सभी दिशाओं से प्रस्फुटित होने वाले सूर्य के प्रकाश की भांति है.'

इसे भी पढ़ें- हिमालयन ग्लेशियर पिघलने से सूख जाएंगी भारत की कई नदियां, चीन और पाकिस्तान में आएगी बाढ़

क्या बोले लोग?

तेज प्रताप यादव के इस सपने को लोग पचा नहीं पा रहे हैं. कुछ लोग लिख रहे हैं कि तेजू भइया को भगवान ने दर्शन दे दिए हैं, अब क्या ही बचा है जिंदगी में. कुछ लोगों ने लिखा कि आप महान तपस्वी हैं. कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News परे अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement