Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विधायक के पहुंचने से पहले हुआ स्कूल का उद्घाटन, नाराज नेता ने पकड़ लिया अधिकारी का कॉलर

विधायक देरी से बुलाए जाने पर नाराज हो गए क्योंकि उनके पहुंचने से पहले ही स्कूल का उद्घाटन हो चुका था.

विधायक के पहुंचने से पहले हुआ स्कूल का उद्घाटन, नाराज नेता ने पकड़ लिया अधिकारी का कॉलर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलंगाना राष्ट्रीय समिति के विधायक सरकारी अफसर से बदसलूकी करने की वजह से विवादों के घेरे में आ गए हैं. यह घटना मंगलवार, 22 नवंबर को जोगुलम्बा गडवाल जिले की है. यहां पर विधायक कृष्ण एम रेड्डी को एक कार्यक्रम में इनवाइट किया गया था. कार्यक्रम में विधायक को एक स्कूल के उद्घाटन के लिए बुलाया था. हालांकि विधायक देरी से बुलाए जाने पर नाराज हो गए क्योंकि उनके पहुंचने से पहले ही स्कूल का उद्घाटन हो चुका था. विधायक इसी बात से नाराज होकर एक सरकारी अफसर पर टूट पड़े और कॉलर पकड़ कर उसे धक्का दे दिया. 

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विधायक अपने पहुंचने से पहले उद्घाटन होने की बात से नाराज थे. वह इसी बात को लेकर जिला परिषद अध्यक्ष सरिता के सामने अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे थे. इसी दौरान स्कूल के रीजनल कोऑर्डिनेटर ने पीछे से कहा कि इससे क्या फर्क पड़ता है कि उद्घाटन कौन करता है.. इस बात पर विधायक कृष्ण मोहन रेड्डी गुस्से में आगबबूला हो गए. विधायक किसी छोटे बच्चे की तरह रिजनल को-कोरडिनेटर से जा भिड़े. आसपास मौजूद लोगों ने इन दोनों को हटाकर शांत कराया. 

ये भी पढ़ें - Viral News: राशन कार्ड में दत्ता का हुआ कुत्ता, नाराज शख्स ने भौंक-भौक कर सही करवाया नाम

घटना के बारे में जोगुलम्बा गडवाल के एसपी रंजन कुमार ने बताया कि इस मामले में उन्हें कोई भी शिकायत नहीं मिली है. हालांकि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एसपी ने बताया कि अगर कोई इस मामले की शिकायत दर्ज करवाता है तो कार्रवाई की जाएगी. सोशल मीडिया पर लोग विधायक से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं. 

ये भी पढ़ें - Mukesh Ambani बोले 4G-5G से बढ़कर हैं माताG पिताG...मजाक में कह दी गहरी बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement