Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: दो दिन बिना रुके, बिना कुछ खाए...बस करते रहे किस, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

स्मूच करते रहे और एक दूसरे से अलग हुए 58 घंटे एक ही पोजिशन में रहे. इस दौरान वह स्ट्रॉ के जरिए पानी और लिक्विड ले सकते थे.

Viral News: दो दिन बिना रुके, बिना कुछ खाए...बस करते रहे किस, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने बहुत सारे अजीबोगरीब रिकॉर्ड के बारे में सुना होगा. गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी बहुत से अनोखे और अजीब रिकॉर्ड दर्ज किए जाते हैं. तेजी से खाने से लेकर, तेजी से खाना बनाने तक के रिकॉर्ड के बारे में तो आपने सुना ही होगा. बहुत से रिकॉर्ड तो इनसे भी बहुत अजीब होते हैं. एक ऐसे ही अनोखे रिकॉर्ड के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं जिसे जानने के बाद आप विश्वास नहीं कर पाएंगे. थाईलैंड के एक कपल ने सबसे देर तक किस करने का रिकॉर्ड बनाया है. इस तरह के रिकॉर्ड के बारे में जानकर ही आप हैरान हो गए होंगे और अब इनके रिकॉर्ड टाइम को सुनकर तो आपके होश ही उड़ जाएंगे. 

दरअसल, Ekkachai Tiranarat और Laksana Tiranarat नाम के कपल ने सबसे लंबे समय तक किस करने का रिकॉर्ड बनाया. इस रिकॉर्ड के लिए इनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया है. Tiranarat कपल की इस किस का रिकॉर्ड टाइम 58 घंटे, 35 मिनट, 58 सेकंड है. Tiranarat कपल ने ये रिकॉर्ड थाईलैंड के Pattaya में वैलेंटाइन डे पर आयोजित Kissathon के दौरान बनाया है. वैलेंटाइन डे पर आयोजित Kissathon के समय इनके साथ और भी कपल पार्टीसिपेट कर रहे थे. हालांकि सभी लोग पहले ही हार गए. इनमें से कई कपल थकावट की वजह से बेहोश ही हो गए. 

यह भी पढ़ें: 27 साल पुरानी चिमनी हुई जमींदोज, नोएडा ट्विन टावर गिराने वाली कंपनी ने 5 सेकेंड में किया धराशायी

इस कॉम्पीटिशन के बहुत सारे रूल्स भी थे. कपल को पूरे टाइम खड़े रहना था. स्मूच को तोड़े बिना ये स्ट्रा के जरिए पानी और लिक्विड ले सकते थे. ये बीच में स्मूच को बिल्कुल भी नहीं तोड़ सकते थे वर्ना ये इस कॉम्पीटिशन से बाहर हो जाते. यहां तक की इन्हें टॉयलेट भी किसिंग के साथ ही जाना था. थाईलैंड के इस कपल को रिकॉर्ड बनाने के लिए 2 लाख 69 हजार रुपए से ज्यादा का विनिंग प्राइज मिला. इसके लिए इन्हें 2 डायमंड की रिंग भी मिली. 

यह भी पढ़ें: पुलिसवाले ने बेरहमी से दिया धक्का, जमीन पर पड़ी चीखती-बिलखती महिला का वीडियो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement