Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TikToker Noel Robinson ने मुंबई पुलिस के साथ किया Prank और फिर हुआ ऐसा- Video

Viral Video:सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जहां फेमस TikToker Noel Robinson और मुंबई के एक पुलिस अफसर के साथ डांस करते दिख रहे हैं.

Latest News
TikToker Noel Robinson ने मुंबई पुलिस के साथ किया Prank और फिर हुआ ऐसा- Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया पर आजकल रील्स का चलन काफी बढ़ गया है. आप अक्सर देखते होंगे कि इंटरनेट पर कई अतरंगे और इमोशनल वीडियोज रील्स के नाम पर वायरल होते हैं. रील्स से अब पुलिसवाले भी काफी फेमस हो रहे हैं. हाल ही में मुंबई पुलिस के डांसिंग कॉप Amol Kamble का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह TikToker Noel Robinson के साथ मुंबई की सड़कों पर डांस करते दिख रहे हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नोएल सड़क किनारे खड़े  एक शख्स का मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश करते हैं. तभी वह Amol Kamble से टकरा जाते हैं. इसके तुरंत बाद नीयोल रेमा के फेमस गाने 'Calm Down' पर डांस करना शुरू कर देते हैं. ये सब देख अमोल भी उनके साथ डांस में शामिल हो जाते हैं. वीडियो के आखिर में वह नीयोल को पकड़कर थाने की ओर लेकर जाते दिख रहे हैं. 

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लोगों के लिए एक खास मैसेज भी दिया है, जिसमें उन्होनें लिखा है कि 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां से हैं, अगर आप मुंबई पुलिस के सामने अपराध करते हैं, तो आप वहीं पहुंचेंगे जहां आपको जाना है. क्योंकि हम Mumbai Police हैं.''


यह भी पढ़ें:Taiwan के सांसदों ने एक-दूसरे पर जमकर चलाए लात-घूंसे, बवाल का Video Viral


ये वीडियो लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 35 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. वहीं, इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि 'ये दोनों बहुत बढ़िया है'. वहीं, दूसरे ने लिखा कि 'आखिरी वाला लाजवाब था जब भारतीय पुलिस आपको पकड़ती है...'

Noel Robinson  के इंस्टाग्राम पर  10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और अपने डांस वीडियो के लिए दुनियाभर में काफी पॉपुलर हैं. हाल ही मई के शुरुआत में वह भारत आए थे. वहीं, मुंबई पुलिस के अफसर Amol Kamble के भी इंस्टाग्राम पर 3.6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अपने डांस की वजह से उन्हें Dancing Cop के भी नाम से जाना जाता हैं. 
ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement