Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Social Media पर जमकर ट्रोल हुई पूजा खेडकर, कभी अंधी तो कभी मानसिक रोगी, लोग बोले- 'दिला दो ओलंपिक गोल्ड'

पूजा खेडकर इन दिनों Social Media पर जमकर ट्रोल हो रही हैं. उन्होंने फर्जी दस्तावेजों का इस्तेमाल कर नौकरी हासिल की थी.

Social Media पर जमकर ट्रोल हुई पूजा खेडकर, कभी अंधी तो कभी मानसिक रोगी, लोग बोले- 'दिला दो ओलंपिक गोल्ड'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पूजा खेडकर इन दिनों काफी सूर्खियों में हैं. महाराष्ट्र कैडर की ट्रेनी IAS रहीं पूजा खेडकर को नौकरी से हाथ धोना पड़ा, क्योंकि उनके फर्जीवाड़े का पूरा किस्सा लोगों के सामने आ गया है. इस घटना के बाद अब उन्हें सोशल मीडिया पर खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. पूजा खेडकर ने नौकरी पाने के लिए न केवल नकली दस्तावेजों का इस्तेमाल किया, बल्कि अपने माता-पिता का नाम तक बदल दिया. 

सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल
महाराष्ट्र की ट्रेनी IAS रही पूजा खेडकर की फर्जी दस्तावेजों की कहानी लोगों को पता चली,तो लोगों ने जमकर उनकी आलोचना की और भड़क गए. वहीं अब पूजा खेडकर द्वारा किए गए फर्जीवाड़े की एक लिस्ट सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में पूजा के काले कारनामों की पूरी लिस्ट है.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि पूजा खेडकर ने किस-किस साल UPSC Exam दिया था. साथ ही उसमें क्या घपलेबाजी की थी. सोशल मीडिया पर लोग फोटो शेयर कर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

फोटो शेयर कर किया ट्रोल
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है ,जिसमें पूजा खेडकर द्वारा किए गए काले करनामों की लिस्ट है. लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए' पूजा खेडकर को ओलंपिक्स गोल्ड' देने की बात कही है. 


ये भी पढ़ें: Sachin Tendulkar संग वर्ल्ड कप में खेला, क्रैक किया UPSC Exam, जानें अब कहां है ये क्रिकेटर


फर्जी दस्तावेजों का किया इस्तेमाल 
दरअसल, पूजा खोडकर UPSC में फर्जी दस्तावेजों की घपलेबाजी से IAS बनी थीं, लेकिन इसका पता पूरी दुनिया को चल गया और UPSC ने इन्हें निरस्त कर दिया गया. वायरल फोटो में साफ-साफ पता चल रहा है कि पूजा ने कब किस तरह से घपलेबाजी की. पूजा ने पेपर देने के लिए कई बार फर्जी दस्तावेजों का इस्तेमाल किया. बता दें कि, पूजा ने पेपर देने के लिए कभी मानसिक रोगी का सर्टिफिकेट लगाया, तो कभी दृष्टिबाधित बनीं. वहीं, पूजा ने नौकरी पाने के लिए माता-पिता का नाम भी बदला दिया. 
 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement