Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Turkey Birds: घर से बाहर निकलते ही पीछे लग जाते हैं पक्षी, चोंच मार-मारकर करते हैं परेशान

पक्षी लोगों के बाहर निकलते ही उनके पीछे पड़ जाते हैं और कई जगहों पर तो यह गाड़ियों का दरवाजा खुला देख अंदर घुस जाते हैं.

Turkey Birds: घर से बाहर निकलते ही पीछे लग जाते हैं पक्षी, चोंच मार-मारकर करते हैं परेशान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आपने अक्सर देखा होगा कि गली-महोल्ल के आवारा कुते लोगों के पीछे पड़ जाते हैं और उन्हें खूब दौड़ाते हैं. कई इलाकों में बंदर और कुत्ते लोगों के पीछे भागते नजर आते हैं और लोगों का जीना मुश्किल कर देते हैं लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि पक्षी लोगों के पीछे पड़ रहे हों. अगर नहीं तो हम आपको बता देते हैं. अमेरिका के एक शहर में इन दिनों ऐसा ही सीन देखने को मिल रहा है जहां पक्षी लोगों के पीछे पड़े हुए हैं और इन पक्षियों ने यहां पर लोगों की नाक में दम कर रखा है.

मैसाच्यूसेट्स के वोबर्न में इन दिनों कुछ ऐसा हो रहा है कि वहां के लोग बहुत परेशान है. यहां टर्की पक्षियों ने लोगों का जीना मुश्किल कर रखा है. यहां पर पक्षी लोगों के बाहर निकलते ही उनके पीछे पड़ जाते हैं और कई जगहों पर तो यह गाड़ियों का दरवाजा खुला देख अंदर घुस जाते हैं और लोगों को चोंच मार-मार कर परेशान कर देते हैं. इनके चक्कर में लोग घरों में कैद होने को मजबूर हैं. कई पक्षी तो ऐसे भी हैं जिन्होंने घरों में घुस कर अपनी चोंच से आंतक मचा रखा है. यह चोंच मार कर लोगों और सामान को बहुत नुकसान पहुंचा रहे हैं. लोग घरों में खुद को बंद कर रहे हैं और लोग बाहर भी छाता लेकर निकल रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि पक्षी केवल छाते से ही डर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'मां-बेटे' का रोमांटिक Video देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, कहा- महिला को होनी चाहिए जेल 

सोशल मीडिया पर इन पक्षियों की हरकतों के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. स्थानीय लोगों ने इनका नाम भी रख दिया है. सोशल मीडिया पर MattWBZ नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इसमें पक्षी लोगों के पीछे भागते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को 32 हजार ज्यादा लोग देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Craze For Apple! फोन की दुकान तक पहुंचने के लिए खर्च कर डाले 40 हजार

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement