Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui का फैन निकला कछुआ, मौत को छू कर टक से वापस आया

Turtle viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक कछुआ और कुत्ते की नोकझोंक देखी जा सकती है.

Nawazuddin Siddiqui का फैन निकला कछुआ, मौत को छू कर टक से वापस आया

Turtle viral video : कछुए का वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Turtle viral video: सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब, फनी कंटेंट और वीडियो (Funny Video) की भरमार है. इनमें से कई वीडियो में जानवरों की अजीब-अजीब एक्टिविटी भी होती है. एक बेहद फनी वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक कछुआ और कुत्ते की नोकझोंक देखी जा रही है. कछुआ अमूमन सुस्त जानवर माना जाता है जबकि कुत्ता उसकी तुलना में काफी फुर्तीला होता है. वीडियो में नजर आ रहा है एक कछुआ बार-बार कुत्ते को तंग कर रहा है, जिससे कुत्ते को गुस्सा आ जाता है. 

इस बात को सुनने के बाद आप जरूर हैरान होंगे कि आखिरी लड़ाई तो बरबरी की होनी चाहिए! लेकिन कछुआ भले ही कुत्ते से फुर्ती में कम हो लेकिन फिल्मी स्टाइल में कहें तो कछुआ मौत को छूक कर टक से वापस आ जाता है. वीडियो में नजर आ रहा है कि कछुआ बार बार कुत्ते को तंग कर रहा है और कुत्ता बार बार उसकी गरदन पकड़ने के लिए झपट्टा मारता है.

ये भी पढ़ें - हेमा मालिनी का कट गया पत्ता? क्या मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत? जानिए क्या है सच्चाई

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - Viral Video: बारिश देखते ही रोमांटिक मूड में आने वाले सावधान, सड़क पर धोखे कर रहे हैं इंतजार

इस वीडियो क्लिप को आपीएस ऑफिसर आरिफ शेख ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 27 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. और इसे एक हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब इंटरएक्शन बटोर रहा है. चंद यूजर्स ने इस वीडियो पर हंसी वाली इमोजी शेयर की है. एक यूजर ने लिखा - कछुआ बहुत ठीठ है. दूसरे यूजर ने लिखा - यह सीन मजेदार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement