Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: बुलेटिन के बीच में टीवी एंकर ने टेबल पर रखे पैर, वायरल हो गया 6 सेकेंड का वीडियो

हो सकता है कि TV एंकर काफी देर से बुलेटिन करते-करते थक गए होंगे तभी उन्होंने जरा सा समय मिलते ही आराम करने की कोशिश की लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Viral Video: बुलेटिन के बीच में टीवी एंकर ने टेबल पर रखे पैर, वायरल हो गया 6 सेकेंड का वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सूट-बूट पहनकर टीवी के आगे दिन रात खबरें पढ़ना और पैनल डिस्कशन करना कोई आसान काम नहीं होता. स्क्रीन पर दर्शकों को बहुत ग्लैमरस लगता है लेकिन असलियत तो ये टीवी एंकर्स ही जानते हैं. कई बार तो हालात ऐसे हो जाते हैं कि इन्हें एक ब्रेक लेने का समय भी नहीं मिलता. ऐसे में लोग स्टूडियों में बैठकर ही थोड़ा बहुत आराम करने की कोशिश करते हैं. इन्हीं कोशिशों के वीडियो कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

बीबीसी एंकर टिम विलकॉक्स भी स्टूडियो में बुलेटिन के बीच फुर्सत के समय थोड़ा आराम करने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने अपने पैर डेस्क के ऊपर रखे लेकिन पीसीआर की गलती की वजह से 6 सेकेंड के लिए यह सीन ऑन एयर हो गया. बस यही 6 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इसे अबतक लाखों व्यू मिल चुके हैं. लोग एंकर का पोज देखकर खुद को काफी रिलेट कर पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ट्रैक पर खड़े ट्रक से टकराई ट्रेन, भिड़ंत का वीडियो वायरल

कभी कभी ऐसा होता है कि काम करते हुए हमें भी टेबल पर पैर रखने का मन करता है. एक यूजर ने लिखा, कम से कम इन्होंने पैंट और जूते तो पहने हैं. एक यूजर ने लिखा, कोई एंकर साहब को पॉपकॉर्न दे दो. अकेले बोर हो गए होंगे.

यह भी पढ़ें: IAS Athar Aamir Khan ने सगाई में मंगेतर के साथ साइन किया कॉन्ट्रैक्ट, वीडियो वायरल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement