Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter पर लड़की ने मांगी मदद, कलाकार यूजर्स ने जमकर उड़ाया मजाक

Social Media पर लोग क्रिएटिविटी दिखाने में कभी पीछे नहीं रहते हैं जो कि मीम्स बन जाते है.

Twitter पर लड़की ने मांगी मदद, कलाकार यूजर्स ने जमकर उड़ाया मजाक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आज के समय में लोग खूब क्रिएटिविटी दिखाते हैं. मीम्स का वायरल होना इसका स्पष्ट संकेत हैं. सैलिब्रिटीज से लेकर आम आदमी तक का ट्विटर पर मजाक बन जाता है. कुछ ऐसा ही एक लड़की के साथ हुआ है. एक लड़की ने ट्विटर फोटो डाली और फोटो एडिटिंग की हेल्प मांगी लेकिन लोगों ने इसको लेकर लड़की का मजाक बना दिया है. 

दरअसल, यह तस्वीर 17 जनवरी को ट्विटर यूजर कृतिका कुमारी (@kritikatwtss) ने पोस्ट की थी और इस दौरान उसने लिखा था कि क्या आप इस बंदे को बैकग्राउंड से हटा सकते हैं?  ऐसे में लड़की की हेल्प तो की गई लेकिन उनकी तस्वीर के साथ ऐसी जबरदस्त एडिटिंग की गई हैं कि वो मीम्स बन गए हैं. 

बता दें कि अबतक उनके ट्वीट को चार हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही, यूजर्स ने उनकी बात मानकर फोटो के साथ छेड़छाड़ भी की है, जिन्हें देखकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी. किसी ने उनके फोटो में चंपकलाल की फोटो लगा दी है तो किसी ने शक्तिमान  को उनकी फोटो में लगा दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement