Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salon की दीवार तोड़ अंदर घुसी बेकाबू कार, मंजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सैलून में अचानक तेज रफ्तार कार घुसी, बाल काटने और कटाने वाले तो बच गए लेकिन बेचारा कुर्सी पर बैठा शख्स इस हादसे का शिकार हो गया. वह बचने की कोशिश करता रहा लेकिन कार की रफ्तार के आगे कुछ ना कर सका.

Salon की दीवार तोड़ अंदर घुसी बेकाबू कार, मंजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ काफी मजेदार तो कुछ इतने खतरनाक होते हैं जिन्हें देख किसी के भी होश उड़ जाएं. अब इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. वायरल वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. एक पल के लिए तो समझ ही नहीं पाएंगे कि आखिर यह हुआ क्या. वीडियो किसी सैलून का है जिसमें बैठकर कुछ लोग अपने बाल कटवा रहे होते हैं. वहीं पास ही में एक शख्स बैठकर इंतजार कर रहा होता है. तभी थोड़ी ही देर बाद वहां कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था.

क्या है पूरा मामला?
वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक दो शख्स एक कुर्सी पर बैठकर बाल कटवा रहे थे. वहीं, उनसे महज चार कदम की दूरी पर बैठकर एक और शख्स अपनी बारी के आने का इंतजार कर रहा था. थोड़ी देर बाद उन्हें बाहर से कुछ आवाज सुनाई दती है लेकिन इससे पहले वे कुछ समझ पाते, एक बेकाबू कार सीधे आकर सैलून में घुस जाती है. यह नजारा इतना खतरनाक था कि इसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Co-worker ने यूं लगाया गले कि टूट गईं पसलियां! अब देना होगा एक लाख से ज्यादा का जुर्माना

सैलून में अचानक तेज रफ्तार कार घुसी, बाल काटने और कटाने वाले तो बच गए लेकिन बेचारा कुर्सी पर बैठा शख्स इस हादसे का शिकार हो गया. वह बचने की कोशिश करता रहा लेकिन कार की रफ्तार के आगे कुछ ना कर सका. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाड़ी कैसे इंतजार कर रहे शख्स को रौंदती हुई आगे निकल जाती है. वीडियो कहां का है, हादसे के बाद शख्स की क्या हालत है, इसके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है लेकिन वीडियो देखने से पता चल रहा है कि उसे अस्पताल में भर्ती कराने की नौबत जरूर आ गई होगी.

रोंगटे खड़े कर देने वाला 9 सेकंड का यह वीडियो @ViciousVideos नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है जिसे एक ही दिन में 33K से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है.  सोशल मीडिया यूजर्स इसे देखने के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. कोई गाड़ी चला रहे शख्स को खरी-खोटी सुना रहा है तो कोई इस हादसे का शिकार हुए शख्स के लिए दुआएं मांग रहा है. 

यह भी पढ़ें- भारत का एक ऐसा राज्य जहां किराए पर मिलते हैं पुलिसवाले, कॉन्स्टेबल से लेकर दारोगा तक हर किसी के लिए तय हैं रेट!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement