Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बारात में उड़ाने के लिए नहीं थे पैसे, ATM लूट रहा था दूल्हा, शादी से पहले पहुंचा जेल!

शादी में खर्च करने के लिए एक शख्स के पास पैसे नहीं थे तो उसने एटीएम ही उड़ाने की प्लानिंग तैयार कर ली लेकिन पुलिस ने उसका मिशन फेल कर दिया.

बारात में उड़ाने के लिए नहीं थे पैसे, ATM लूट रहा था दूल्हा, शादी से पहले पहुंचा जेल!

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शादियों में बड़े खर्चे की तलब आम आदमी के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं है. एक दूल्हे के पास शादी में उड़ाने के लिए पैसे नहीं थे तो उसने ऐसा कांड कर दिया कि अब उम्र का एक हिस्सा जेल में कटेगा. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक शख्स जहां घोड़ी चढ़ने की तैयारी में जुटा था, कहां अब उसे हवालात में रात बितानी पड़ी.

होने वाले दूल्हे राजा को पैसे की इतनी जरूरत थी कि उन्होंने गैस कटर से एटीएम काटने की ही प्लानिंग तैयार कर ली.जब शख्स गैस कटर लेकर एटीएम काट रहा था, तभी पुलिस ने दस्तक दे दी. दूल्हे राजा रंगे हाथों पकड़ लिए गए. 

गिरफ्तार किया गया शख्स फिरोजाबाद के आर्चिड अपार्टमेंट में किराए पर रहता है. आकाश गुप्ता नाम का यह शख्स सुहाग नगर में कांच का कारोबार करता है. उसका कारोबार ठीक नहीं चल रहा. 7 फरवरी को उसकी शादी होने वाली थी लेकिन खर्च करने के लिए पैसे ही नहीं थे.

'जानू, टमाटर और रसगुल्ला मान जाओ न', रूठे प्रेमी को मनाने का लव लेटर हो रहा वायरल

शादी में उड़ाने के लिए नहीं थे पैसे तो एटीएम काटने को तैयार था दूल्हा

आर्थिक तंगी से परेशान शख्स मंगलवार की शाम 4 बजे बारात लेकर जाने की तैयारी कर रहा था तभी उसने जलेसर स्थित एक ऐटीएम को काटने की प्लानिंग तैयार कर ली. 2 फरवरी को वह गैस कटर लेकर एटीएम पहुंच गया. जैसे ही सिक्योरिटी गार्ड ने उसे देखा, वह भाग खड़ा हुआ. उसने 4 फरवरी को भी कोशिश की लेकिन जैसे ही एटीएम से चिंगारी निकली, वह पीछे हट गया फिर उसने 6 फरवरी को प्लानिंग तैयार की. वह लागातार कोशिश कर रहा था.

एडल्ट वेबसाइट के लिए करती है मॉडलिंग, बेटे पर गिरी गाज, स्कूल से निकाल दिया बाहर

पुलिस ने रखी थी नजर

पुलिस को पता था कि कोई शख्स एटीएम उड़ाने की फिराक में है. पुलिस ने तत्काल सक्रियता बढ़ा दी थी. आकाश जैसे ही पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम पर पहुंचा पुलिस गश्त पर थी. उसे देखकर पुलिस ने धर दबोचा. उसके पास से कैस कटर समेत कई दूसरे औजार मिले हैं.

लड़की समझकर किया प्यार, रचाई शादी लेकिन सुहागरात पर बिगड़ा खेल, दूल्हे का हुआ ये हाल

बस पैसे का नहीं सका था इंतजाम 

आकाश की शादी दिल्ली में होने वाली थी. बाराती तैयार बैठे थे लेकिन बस, घोड़ी और बैंड के पैसे ही नहीं थे. परेशान होकर शख्स ने एटीएम से पैसे उड़ाने की तैयारी कर ली. पुलिस ने उसे संदिग्ध हालत में एटीएम के पास देखा तो गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने सारी बात बता दी. उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उसकी शादी होने वाली थी लेकिन अब जेल काट रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement