Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vande Bharat Train Viral Photo: बुलेट जैसी ट्रेन को भी पैसेंजर्स ने बनाया कूड़ाघर, वायरल फोटो देखकर भड़के लोग

Vande Bharat Express News: यात्रियों के सफर के दौरान ट्रेन में छोड़ी गईं खाली बोतलों, यूज्ड फूड कंटेनर्स के कूड़े का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ है.

Vande Bharat Train Viral Photo: बुलेट जैसी ट्रेन को भी पैसेंजर्स ने बनाया कूड़ाघर, वायरल फोटो देखकर भड़के लोग

Vande Bharat Express ट्रेन के कोच में बिखरा पड़ा कचरा. (फोटो- Twitter/Awanish)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral News- पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देश की रेलवे प्रणाली को वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) जैसी आधुनिक ट्रेनों से बदलने का सिलसिला शुरू किया है, जो बुलेट ट्रेन नहीं हैं पर उस जैसा अहसास देती हैं. लेकिन पीएम मोदी ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों के स्वभाव को नहीं बदल पाएंगे, जो ट्रेन के डिब्बों को कचराघर बना देते हैं. वंदे भारत एक्सप्रेस जैसी आधुनिक ट्रेन के यात्री भी इससे अलग नहीं रहे हैं. इस ट्रेन के कोच को कूड़ाघर बना देने का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. इसे देखकर लोग जमकर गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं और ऐसा करने वालों को सुधरने की नसीहत भी दे रहे हैं.

पढ़ें- पूरी दुनिया में मशहूर है राष्ट्रपति भवन का मुगल गार्डन, सरकार ने बदला इसका नाम

आईएएस अफसर ने शेयर किया है फोटो

यह फोटो आईएएस अफसर अवनीश सहारण (IAS Awanish Sharan) ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने वंदे भारत एक्सप्रेस के कोच की सफाई कर रहे कर्मचारी की फोटो पोस्ट की है, जिसमें खाली बोतलों, यूज्ड फूड कंटेनर्स और प्लास्टिक बैग का बहुत सारा कचरा ट्रेन कोच के फर्श पर बिखरा दिख रहा है. अवनीश ने इस फोटो को कैप्शन दिया है, 'वी द पीपुल यानी हम लोग'. इस कैप्शन से उन्होंने कचरा बिखेरने की लोगों की आदत पर तंज कसा है.

पढ़ें- India Post GDS Recruitment 2023: डाक विभाग में बिना परीक्षा के मिल रही है 40,000 पदों पर नौकरी, योग्यता सिर्फ़ 10वीं पास

वायरल हो गया है यह फोटो, देख चुके हैं 6 लाख लोग

अवनीश के पोस्ट ट्विटर पर बेहद पॉपुलर होते हैं और यह फोटो भी इससे अछूता नहीं रहा है. 28 जनवरी की सुबह 7.34 बजे पोस्ट किए फोटो को कुछ ही घंटों के अंदर 6.6 लाख लोग देख चुके हैं. इसके अलावा शाम 6 बजे तक यह पोस्ट 1,167 बार रिट्वीट किया जा चुका था और 8,573 लोग इसे लाइक कर चुके थे. सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है. 

पढ़ें- Laduiya Pahad Search Operation: बिहार पुलिस-CRPF का जॉइंट ऑपरेशन, औरंगाबाद में गुफा से नक्सलियों के 162 IED बम बरामद

कूड़ा फैलाने वालों पर भड़का नेटीजन्स का गुस्सा

अवनीश के पोस्ट पर कमेंट करने वालों ने कूड़ा फैलाने वालों पर जमकर गुस्सा दिखाया है. एक यूजर कार्तिकेय बत्रा ने इसे शर्मनाक बताया, तो मिस निफ्टी 2138 नाम की एक यूजर ने लिखा, यही कारण है कि हमारे देश में कोरोना भी मर गया, साथियों कृपया डस्टबिन यूज करो. शेखर नाम के एक यूजर ने लिखा, हम लोग कभी अच्छी सुविधाओं के हकदार नहीं हैं. कुछ लोगों ने उल्टा अवनीश शरण को ही नसीहत दे दी. आदर्श झा नाम के यूजर ने लिखा, हम प्रशासक हर कुप्रबंधन के लिए लोगों पर आरोप लगाते हैं. DMRC से सीखिए कि वो कैसे अपनी ट्रेन, स्टेशन और प्लेटफार्म साफ सुथरे रखती है, जबकि सुपर फास्ट ट्रेन से भी कम खर्च में उससे लाखों लोग रोजाना यात्रा करते हैं. हेजिनबर्ग नाम के एक अन्य यूजर ने इसके लिए बाबुओं को जिम्मेदार ठहराए जाने की मांग की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement