Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सब्जियों पर टॉयलेट कर देता था सब्जीवाला, वीडियो वायरल होने पर हुई कुटाई

वीडियो वायरल होने के बाद सब्जी वाले को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की जांच के लिए अब पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

सब्जियों पर टॉयलेट कर देता था सब्जीवाला, वीडियो वायरल होने पर हुई कुटाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: खाने के सामान पर थूकने या सफाई का ध्यान न देते हुए लोगों को गंदे हाथों से खाने की चीजें बेचने की खबरें आपने पहले भी सुनी होंगी. अब एक बार फिर एक ऐसी ही घटना सामने आई है. सुनकर किसी का भी दिमाग घूम जाएगा कि आखिर कोई इस तरह की हरकत कैसे कर सकता है. मामला उत्तर प्रदेश के बरेली में इज्जतनगर का है. यहां एक सब्जीवाला बेचने के लिए रखी सब्जियों पर थूक कर और पेशाब करके बेचता था. सब्जीवाले की यह घिनौनी हरतक एक शख्स ने कैमरे में कैद कर ली. वीडियो वायरल हुआ तो स्थानीय लोगों ने इसके खिलाफ कार्यवाही की मांग कर की. 

यह भी पढ़ें: Kerala में रातोंरात करोड़पति बन गया ऑटो चालक, जीती हैरान कर देने वाली रकम

वायरल वीडियो स्थानीय निवासी दुर्गेश गुप्ता ने रिकॉर्ड किया है और अब उस सब्जीवाले के खिलाफ प्रेम नगर थाने में FIR दर्ज करा दी गई है. पुलिस में शिकायत से पहले स्थानीय लोगों ने उसे जमकर पीटा भी. दुर्गेश ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि यह सब्जीवाला जनकपुरी के कैलाश अस्पताल के पास दोपहर करीब 3 बजे सब्जी को गंदा करने के लिए इन पर थूक रहा था और पेशाब कर रहा था और जब उसने शख्स से नाम पूछा तो उसने अपना नाम शरीफ खान बताया. सब्जीवाले का कहना है कि वह हिंदू इलाके में इन सब्जियों को बेचता है वह लोगों का स्वास्थय खराब करने के लिए ऐसी हरकत करता है. 

यह भी पढ़ें: अगर बच्चा साथ है तो देने होंगे 270 रुपए, रेस्त्रां ने लागू किया ऐसा नियम

वीडियो वायरल होने के बाद सब्जी वाले को गिरफ्तार कर लिया गया. प्रेम नगर थाने के एसपी राहुल भाटी का कहना है कि मामले की पूरी जांच करने के लिए पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खगांल रही है.

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement