Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चुटकियों में 35 साल का दिखने लगा 65 साल का शख्स, Viral Video देख जग जाएगी बूढ़ों में उम्मीद

Viral Instagram Video: एक हेयर स्टाइलिस्ट ने बुजुर्ग व्यक्ति का मेकअप से ट्रांसफॉर्मेशन करने का वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं.

Latest News
चुटकियों में 35 साल का दिखने लगा 65 साल का शख्स, Viral Video देख जग जाएगी बूढ़ों में उम्मीद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Viral Instagram Video: किसी व्यक्ति के आत्मविश्वास में मेकओवर का बहुत बड़ा योगदान होता है और इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो ने इसको साबित कर दिया है. वायरल वीडियो में एक हेयर स्टाइलिस्ट ने एक बुजुर्ग का इस कदर मेकअप किया, जिससे बुजुर्ग का हुलिया पूरी तरह बदल गया. वीडियो में एक 65 साल के बुजुर्ग को हेयर स्टाइलिस्ट मेकअप के मदद से 35 साल कर दिया है. 

मेकअप के बाद बुजुर्ग का बदला लुक

वायरल वीडियो में देखा सकते हैं कि हेयर स्टाइलिस्ट एक बुजुर्ग आदमी के चेहरे पर क्रीम लगा, बाल काटकर, ब्रश से मेकअप कर उसे पुरी तरह बदल दिया है. वीडियो देख किसी को यकीन नहीं होता की 65 साल का बुजुर्ग मेकअप के बाद इतना बदल सकता है. वीडियो की शुरुआत में एक आदमी को दिखाया गया है , जो अच्छे से तैयार हो कर एक किसी हीरो की तरह दिख रहा है. उसके तुरंत बाद एक बूढ़े व्यक्ति को देखा जा सकता है, जिसके सर पर आधे बाल हैं, उसकी दाढ़ी सफेद है, जिसे हेयर स्टाइलिस्ट अपने सैलून ले जाकर उसका मेकओवर करता है.


ये भी पढ़ें:Gurugram Building Collapse: गुरुग्राम के DLF में करोड़ों के फ्लैट वाली सोसाइटी में टहल रहे थे लोग, तभी गिर गया कई टन का छज्जा

बुजुर्ग आदमी का इस कदर मेकअप होता है, कि वो पूरी तरह जवान दिखने लगता है. मेकअप के बाद आदमी में कॉन्फिडेंस आ जाता है और वह कैमरे के सामने मुस्कुराने लगता है. वीडियो में लिखा गया है ' ब्यूटीपार्लर में अब लड़का 65 से 35 साल जैसा'. इस वीडियो पर 4.20 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और इसे लगभग 1 करोड़ से ज्यादा लोग प्ले करके देख चुके हैं. 

वीडियो देख यूजर्स हुए हैरान

वीडियो देखने के बाद यूजर्स बहुत सारे कमेंट कर रहे हैं. साथ ही कई सारे यूजर्स को यकीन ही नहीं हो रहा है. मेकअप की मदद से कोई शख्स इतना बदल सकता है. कमेंट में लोग पूछ रहे हैं कि मेकअप में कितने का खर्च आया है. कई लोग कह रहे हैं. मेकअप के बाद और पहले के शख्स अलग-अलग हैं. यूजर्स कमेंट में कह रहें हैं,'मास्क लगा रखा है'. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement