Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला ने उतारी तिरंगे की आरती, वायरल हो गया वीडियो, IAS ने लिखा - RESPECT

अक्सर भारतीय घरों में दिन की शुरुआत पूजा-पाठ के साथ होती है. क्या कभी आपने किसी को तिरंगे की पूजा करते देखा है...देखिए ये खास वीडियो जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

महिला ने उतारी तिरंगे की आरती, वायरल हो गया वीडियो, IAS ने लिखा - RESPECT

Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज आजादी का दिन है. सरकार के हर-घर तिरंगा अभियान के तहत लगभग हर घर पर आज तिरंगा लहरा रहा है. हर जन-मन देशभक्ति में सराबोर है. कई तरह की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं. इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर शायद आपकी आंखें भर आएंगी और दिल एक बार फिर देशभक्ति में सराबोर हो जाएगा. ये वीडियो कितना पुराना है डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि तो नहीं करता है, लेकिन इसे फिलहाल शेयर किया है IAS अवनीश शरण ने. अवनीश अक्सर रोचक और प्रेरक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते रहते हैं.

इस वीडियो में क्या खास है
क्या कभी आपने किसी को तिरंगे की पूजा करते देखा है. ज्योत-बत्ती लेकर तिरंगे की आरती करते देखा है. इस वीडियो में एक महिला ऐसा करते नजर आ रही है और इससे इनकार नहीं किया जा सकता कि यह दृश्य देशभक्ति की भावना को और बुलंद करता है. अवनीश शरण ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सिर्फ एक शब्द का कैप्शन दिया है जो अपने आप में सब कुछ कह देता है. उन्होंने लिखा- Respect.

ये भी पढ़ें- Independence Day 2022: क्या है आजादी का असली मतलब? जानें इस अहसास को बुलंद करने वाले अपने ये अहम अधिकार

लगाई तिरंगा मास्क बेचने वालों की क्लास
अवनीश ने इससे पहले अपने ट्विटर हैंडल पर तिरंगा मास्क बेचने वालों की क्लास भी लगाई. उन्होंने तिरंगा मास्क की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि ना तो ऐसे मास्क बेचें, ना खरीदें और ना ही इस्तेमाल करें.

पढ़ें आजादी से जुड़ी तमाम कहानियां

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement