Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: महिला के बैठते ही पिचक गया साइकिल का टायर, लोग बोले - इसे लिफ्ट मत देना

महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. वैसे यह वाकई मजेदार है. अगर वह आराम से बैठती तो शायद टायर न पिचकता लेकिन चलती हुई साइकिल पर बैठने की वजह से सारी गड़बड़ हो गई.

Viral Video: महिला के बैठते ही पिचक गया साइकिल का टायर, लोग बोले - इसे लिफ्ट मत देना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साइकिल की सवारी बड़ा ही मजेदार एक्सपीरियंस होता है. इसके तार हमारे बचपन से जुड़े होते हैं यही वजह है कि हमें जब भी मौका मिलता है तो हम पुराने दिनों की यादें ताजा करने का मौका नहीं छोड़ते. इस महिला ने भी कुछ ऐसा ही सोचा. प्लानिंग तो चलती हुई साइकिल पर पीछे बैठने की थी लेकिन फेल हो गई.

महिला का पर बैठना शायद साइकिल को पसंद नहीं आया. इसलिए पिछले टायर ने मुंह सिकोड़ लिया. आप सोच रहे होंगे कि टायर ने भला कैसे मुंह सिकोड़ लिया. वीडियो में आप देखेंगे कि महिला चलती हुई साइकिल पर बैठने की कोशिश करती है. पहले वह साइकिल के साथ-साथ चलती है फिर जैसे ही बैठती है पिछला टायर पिचक जाता है. टायर क्या पूरे रिम की शक्ल बदल जाती है. साइकिल चलाने वाला भी देखता रह जाता है कि आखिर अचानक से हुआ क्या. 

यह भी पढ़ें: Kili Paul को मिल रही हैं धमकियां ? इंस्टाग्राम पर क्यों लिखी ऐसी बात

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के बड़े ही मजेदार कमेंट देखने को मिल रहे हैं. आदित्य ने लिखा, मेड इन चाइना. अर्पित ने लिखा, ध्यान से देख लो इन्हें कभी लिफ्ट मांगे तो साइकिल मत रोकना. प्रीती ने लिखा, अरे बाप रे...बेचारी साइकिल का टाटा बाय-बाय हो गया.

यह भी पढ़ें: Dhoom स्टाइल में चोरी, स्कूल से ले उड़े कीमती सामान, ब्लैकबोर्ड पर लिखा अपना फोन नंबर

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement