Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब 'कजरारे कजरारे' गाने पर Rakesh Jhunjhunwala ने लगाए थे ठुमके, अब वायरल हो रहा है वीडियो

इस वीडियो में झुनझुनवाला के साथ उनकी पत्नी रेखा, करीबी दोस्त उत्पल सेठ, अमित गोएला और परिवार के कई सदस्य नजर आ रहे हैं.

जब 'कजरारे कजरारे' गाने पर Rakesh Jhunjhunwala ने लगाए थे ठुमके, अब वायरल हो रहा है वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय शेयर बाजार के 'बिग बुल' कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) की रविवार सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में मौत हो गई. झुनझुनवाला ने 62 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. फिलहाल उनके निधन के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि वे काफी समय से बीमार थे. 2-3 हफ्ते पहले ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था. आज सुबह तबीयत बिगड़ने के बाद जब उन्हें अस्पताल लाया गया तब उनकी मौत हो चुकी थी.

झुनझुनवाला की मौत की खबर के साथ ही सोशल मीडिया पर भी शोक की लहर फैल गई. यूजर्स उनके निधन पर दुख जता रहे हैं और अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि 'आपकी कमी बहुतों को खलेगी' तो किसी ने उनके जाने के बाद भी उनकी दी गई सीख को हमेशा याद रखने की बात कही. इस बीच उनका एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अपने बेहद बिंदास अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले 'बिग बुल' फिल्म बंटी और बबली के मशहूर गाने 'कजरारे कजरारे' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- शेयर मार्केट के 'बिग बुल' राकेश झुनझुनवाला का निधन, PM मोदी ने भी जताया दुख

यहां देखें वीडियो-

 

 

बता दें कि झुनझुनवाला डायबिटीज के शिकार थे जिसके चलते उनके पैरों में अक्सर सूजन रहा करती थी. एक दिन ऐसा भी आया जब उन्हें व्हील चेयर का साथ पकड़ना पड़ा लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी. व्हील चेयर पर भी डांस उनकी जिंदादिली का सबूत है. इस वीडियो में झुनझुनवाला के साथ उनकी पत्नी रेखा, करीबी दोस्त उत्पल सेठ, अमित गोएला और परिवार के कई सदस्य नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- वो 10 बातें जिन्होंने Rakesh Jhunjhunwala को बना दिया दलाल स्ट्रीट का बिग बुल 

राकेश झुनझुनवाला जिंदगी को खुलकर जीना जानते थे. कुछ महीने पहले एक इंटरव्‍यू के दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि वह अपनी लाइफ को कैसे देखते हैं? तो इस सवाल पर उन्‍होंने जवाब देते हुए कहा, 'किसको गिनना है, क्या गिनना है, किसको बैलेंस शीट दिखानी है यह मुझे पता है. मेरे पास अगर पूरी संपत्ति का 10-15% भी होता, तब भी मैं ऐसी ही जिंदगी जीता. वही व्हिस्की पीता, उसी कार का इस्तेमाल करता और ऐसे ही घर में रहता. क्योंकि मुझे यही आता है.' 

यह भी पढ़ें- Rakesh Jhunjhunwala का फिल्मों से रहा खास कनेक्शन, Sridevi से लेकर Amitabh Bachchan की फिल्म को किया था प्रोड्यूस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement