Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Teacher के ट्रांसफर पर फूट-फूटकर रोए बच्चे, गले लगाकर कहा-आप मत जाओ

Viral वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे स्टूडेंट्स अपने टीचर के सीने से लगकर उनके जाने पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं. वहीं, टीचर भी बार-बार उन्हें चुप कराते हुए कह रहे हैं कि वो उनसे फिर मिलने आएंगे.

Teacher के ट्रांसफर पर फूट-फूटकर रोए बच्चे, गले लगाकर कहा-आप मत जाओ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिए तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ आपको खूब हंसाते हैं तो कुछ पल भर में भावुक कर जाते हैं. अब हाल ही में ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है. वीडियो उत्तर प्रदेश के चंदौली का बताया जा रहा है. यहां एक स्कूल में ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे देख आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, चंदौली जिले के एक स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर का हाल ही में तबादला हुआ. अब तबादला हुआ तो स्कूल से जाना भी पड़ा लेकिन जैसे ही वहां पढ़ने वाले बच्चों को इस बारे में पता चला तो उनका दिल टूट गया. इतना ही नहीं, टीचर के विदाई समारोह में बच्चे उन्हें गले लगाकर फूट-फूटकर रोने लगे. इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

यहां देखे वीडियो-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे स्टूडेंट्स अपने टीचर के सीने से लगकर उनके जाने पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं. वहीं, टीचर भी बार-बार उन्हें चुप कराते हुए कह रहे हैं कि वो उनसे फिर मिलने आएंगे.

यह भी पढ़ें: Viral Video: ऐसे दौड़ा कुत्ता जैसे लग गया हो करंट, लोगों को आई वीकएंड की याद

जानकारी के अनुसार, टीचर का नाम शिवेंद्र सिंह बघेल है. चंदौली में 7 सितंबर 2018 से लेकर 12 जुलाई 2022 तक पढ़ाने के बाद अब उनका दूसरे शहर के स्कूल में तबादला हो गया. वहीं, इस खबर से उनके छात्र इतने उदास हो गए कि उन्हें जाते वक्त गले लगाकर बिलख-बिलखकर रोने लगे. इस बीच टीचर भी भावुक हो गए. जाते-जाते टीचर ने बच्चों को समझाया कि अच्छे से मन लगाकर पढाई करना. मैं फिर आप सबसे मिलने आउंगा.

यह भी पढ़ें: 10 लोगों में से केवल 1 ही पकड़ पाया इस तस्वीर की गलती, आपको दिखी ?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement