Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Wazhma Ayoubi: जानते हैं कौन है यह अफगानी हसीना? मैच के दौरान तस्वीरें हुई थीं वायरल

वजमा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वह अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आइए जानते हैं वो हैं कौन और करती क्या हैं?

Wazhma Ayoubi: जानते हैं कौन है यह अफगानी हसीना? मैच के दौरान तस्वीरें हुई थीं वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच हुए मैच के दौरान एक फैन ने खूब सुर्खियां बटोरीं. मैच को लेकर चर्चा हुई लेकिन इससे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं एक खूबसूरत अफगानस्तानी फैन ने जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. स्टेडियम पहुंची इस अफगानिस्तानी फैन का लुक ऐसा था कि हर कोई देखता ही रह गया. तस्वीरें ऐसी वायरल हुईं कि अब हर कोई यही जानना चाहता है कि मोहतरमा आखिर हैं कौन ?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस खूबसूरत फैन का नाम वजमा अयूबी है. यह एक बिजनेस मैन हैं और एक फैशन ब्रैंड 'Laman Clothing' चलाती हैं. खूबसूरती के साथ अपने टैलेंट के लिए मशूर वजमा बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं. वह 28 साल की हैं और अपना करियर बनाने के लिए अफगानिस्तान से निकलकर दुबई आ गईं. 
 

वजमा सामाजिक मुद्दों पर भी खुलकर बोलती आई हैं. कई बार उन्होंने अफगानिस्तान में देशवासियों के साथ होने वाले बुरे व्यवहार के खिलाफ आवाज उठाई. इसके अलावा उन्होंने देश में हो रहे उस भेदभाव पर बात की जो आम जनता को रोज झेलना पड़ता है.

यह भी पढ़ें: Accident Video: हाथ-पैर ऊपर रखकर बाइक चला रहा था शख्स, मिली ऐसी सजा जिंदगी भर नहीं भूलेगा!  

वजमा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वह अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मैच के दौरान तस्वीर वायरल होने के बाद उनके फैन्स और फॉलोअर्स की संख्या और बढ़ गई है.  

यह भी पढ़ें: एक आदमी के लिए पहुंच गई सैकड़ों कैब? हैकर्स का ये खेल आपको कर देगा हैरान

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement