Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति को धोखा दे ससुर को दिल दे बैठी महिला, अब जुड़वां बच्चे को देने जा रही जन्म

पति को सीसीटीवी कैमरे की मदद से इस बारे में जानकारी हुई. उन्होंने देखा कि उनके पिता और उनकी पत्नी काफी देर से एक ही कमरे में बंद हैं.

पति को धोखा दे ससुर को दिल दे बैठी महिला, अब जुड़वां बच्चे को देने जा रही जन्म

पत्नी ने पति को धोखा दिया. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रेम करने की कोई उम्र और कोई सीमा नहीं होती है. ऐसा आपने कई बार सुना होगा. कई ऐसे मामले देखे होंगे, जिसमें प्रेमी जोड़ों ने उम्र के बीच ज्यादा फर्क होने के बाद भी शादी कर ली है. वहीं, कुछ लोग रिश्तों पर भी ध्यान नहीं देते. जिसकी वजह से परिवार बिखर जाता है. एक ऐसा ही मामला ब्रिटेन से आया है. जहां एक बहु अपने ससुर को ही दिल दे बैठी. जब यह बात उसके पति को पता चली तो वह बुरी तरह से टूट गया. 

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन के रहने वाले डेकलन की 22 वर्षीय पत्नी स्टेफनी को अपने ही ससुर से प्यार हो गया. डेकलन को जब पता चला कि उनकी पत्नी उनके पिता से ही रोमांस कर रहीं तो उनके होश उड़ गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेकलन को एक बच्ची भी हैं. ऐसे में उनको इस बात की चिंता है कि वह अपने बच्ची से अपने पिता और पत्नी के बारे में कैसे बताएंगे. 

यह भी पढ़ें- अमेरिका में बैठकर 2024 में जीत का फॉर्मूला तैयार कर रहे राहुल गांधी, क्या चुनावों के लिए रणनीति बदलेगी कांग्रेस?

पति को ऐसे पता चली सच्चाई 

डेकलन ने अपने घर में बच्ची की देखभाल के लिए कैमरा लगवा रखा था. जिससे उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी और पिता काफी देर तक एक कमरे में बंद रहते हैं. उनका शक तब और बढ़ गया. जब उन्होंने कैमरे में देखा कि उनकी पत्नी रात को अपने ससुर के कमरे में जाती हैं और सुबह निकलकर आती हैं. जब डेकलन ने इस बारे में अपनी पत्नी से पूछा तो उसे सच्चाई पता चली. डेकलन के सबसे ज्यादा धक्का तब लगा, जब उन्हें बताया गया कि उनकी पत्नी उनके पिता के जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं.

यह भी पढ़ें- 'भारत में सुरक्षित है इस्लाम धर्म लेकिन...' RSS प्रमुख मोहन भागवत ने मुस्लिमों को लेकर दिया बड़ा बयान 

पत्नी ने दी सफाई 

पूरी तरह से टूट चुके डेकलन ने कहा कि उन्हें कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है.  अब वह अपनी दो साल की बेटी को कैसे समझाएंगे कि घर में आने वाले मेहमान उसके दादा के हैं. वहीं, इस मसले पर डेकलन की पत्नी स्टेफनी ने भी सफाई दी है. स्टेफनी ने कहा कि उन्होंने अपने पति को किसी भी तरह का धोखा नहीं दिया है. जब उनके पति उनको छोड़कर चले गए थे, उसी समय वह अपने ससुर के नजदीक आ गईं थीं. जिसके बाद वह अपने ससुर से दिल लगा बैठीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement