Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुंबई: प्लास्टिक बैग में मिली महिला की सड़ी-गली लाश, पुलिस को बेटी पर शक, हिरासत में लड़की

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस केस की छानबीन में जुटी है.

मुंबई: प्लास्टिक बैग में मिली महिला की सड़ी-गली लाश, पुलिस को बेटी पर शक, हिरासत में लड़की

महिला की लाश को पुलिस ने किया बरामद.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई के लालबाग इलाके में एक प्लास्टिक बैग में 53 साल के महिला की सड़ी-गली लाश मिली है. मृत महिला की 22 साल की लड़की को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पुलिस को शक है कि महिला की मौत में बेटी का हाथ है. 

डीसीपी प्रवीण मुंढे ने कहा, 'लालबाग इलाके में एक 53 वर्षीय महिला का क्षत-विक्षत शव प्लास्टिक की थैली में मिला था. मृतक महिला की 22 वर्षीय बेटी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.'

जैसे ही प्लास्टिक बैग में लाश मिली, पुलिस हैरान रह गई. पूरे इलाके में लाश मिलने के बाद हड़कंप मचा है. पुलिस केस की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

महिला के हाथ-पैर कटे हालत में मिले

मुंबई पुलिस के मुताबिक महिला का नाम वीना प्रकाश जैन है. महिला के हाथ और पैर काटे गए हैं. पुलिस उसकी बेटी के साथ पूछताछ कर रही है. कालाचौकी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. 


इसे भी पढ़ें- सनकी पति ने घर में लगाए 22 कैमरे, शक के लिए प्राइवेट जासूस किया हायर, पत्नी ने जमकर की धुनाई

ड्रम में भी मिली थी महिला की लाश

पुलिस केस की छानबीन में जुटी है. सोमवार को भी बेंगलुरु के बैयप्पनहल्ली में एक रेलवे स्टेशन पर एक प्लास्टिक के ड्रम के अंदर एक महिला की सड़ी गली लाश मिली थी. तीन महीने के भीतर इस शहर में इस तरह की यह तीसरी घटना है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement