Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दुलहन की तरह किए सोलह शृंगार, फिर सिंदूर लगाकर प्रेमी के साथ कर ली खुदकुशी, जानिए क्यों

दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे. लड़की की शादी होने वाली थी लेकिन वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती थी. सिंदूर भरने के बाद दोनों ने खुदकुशी कर ली.

दुलहन की तरह किए सोलह शृंगार, फिर सिंदूर लगाकर प्रेमी के साथ कर ली खुदकुशी, जानिए क्यों

शादी से पहले लड़की ने कर ली खुदकुशी. (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कानपुर में एक लड़की ने अपनी शादी से ठीक 8 दिन पहले खुदकुशी कर ली. लड़की दुलहन की लिबा में तैयार हुई, मेंहदी, बिंदी और लिप्स्टिक लगाई, प्रेमी ने उसकी मांग भरी और फिर दोनों ने खुदकुशी कर ली. खुदकुशी करने वाली लड़की की उम्र जहां 25 साल है, वहीं प्रेमी की उम्र 34 साल है. दोनों की लाश कानपुर के एक फ्लैट से बरामद हुई है. लड़की का नाम आरजू है और लड़के का नाम मोहन सिंह चौहान उर्फ मोनू है.

मोनू और आरजू एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन मोनू की शादी हो चुकी थी. उसका परिवार दोनों के साथ रहने के खिलाफ था. आरजू की शादी 26 फरवरी को होने वाली थी. वह बार-बार अपनी शादी टाल रही थी. जब बात नहीं बनी तो दोनों ने खुदकुशी करने का इरादा बना लिया. 

ये भी पढ़ें- शादी में रसगुल्ला न मिलने पर हुआ बवाल, दुल्हन के मौसा को पीट-पीटकर ले ली जान

पहले से शादीशुदा था प्रेमी, प्रेमिका के साथ दे दी जान

मोनू न सिर्फ शादीशुदा था बल्की उसकी की एक बेटी भी थी. वह आरजू से भी प्यार करता था.  मोनू ने शताब्दी नगर के अरावली अपार्टमेंट में किराए पर रहता था. यहीं दोनों मुलाकात करते थे. मोनू पनकी का रहने वाला था. वह पेशे से बिजली मैकेनिक था और उसकी शादी राखी नाम की एक लड़की से हुई थी. दोनों की एक दो साल की बेटी भी थी. 

डेढ़ साल से पत्नी के साथ अलग रह रहा था मोनू

जब उसकी पत्नी को अफेयर के बारे में पता चला तो उसने मोनू का साथ छोड़ दिया. दोनों डेढ़ साल से अलग-अलग रह रहे थे. राखी मायके में रहती थी. इसी बीच आरजू के परिवार ने उसकी शादी 26 फरवरी को किसी और के साथ तय कर दी और दोनों इस बात को लेकर तनाव में थे. 

तुर्की में भूकंप के 278 घंटे बाद मलबे में जिंदा बच निकला शख्स, लोग कर रहे चमत्कार को नमस्कार  

फ्लैट में मिली दोनों की लाश

गुरुवार की रात दोनों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. गुरुवार की शाम से दोनों लापता था. परिवार के सदस्यों ने उनके मोबाइल फोन पर कई कॉल किए, लेकिन दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया. जब दोनों के परिवार के सदस्यों ने पुलिस से संपर्क किया, तो तलाश शुरू की गई. परिवार के एक सदस्य को पता था कि वह फ्लैट लेकर रहता है. जब पुलिस पहुंची तो फ्लैट अंदर से लॉक मिला. 

दरवाजा तोड़ फ्लैट में घुसी थी पुलिस

बार-बार खटखटाने के बाद भी जब पुलिस को कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया. पुलिस जब घर में घुसी को मोनू की लाश पंखे से लटकती मिली. आरजू ने खिड़की के पास खुदकुशी की थी. 

पुलिस का कहना है कि मोनू के परिवारवालों ने पुलिस को बताया कि जब उसकी पत्नी को उसके अफेयर की जानकारी थी. दोनों में मन-मुटाव चल रहा था. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मौत से पहले आरजू दुलहन की तरह फ्लैट पर सजी मिली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement