Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: ऑटो से टकराई कार और इस भिड़ंत से यूं बाल-बाल बची महिला

रोड एक्सीडेंट का यह वीडियो IPS ऑफिसर वी.सी.सज्जनार ने अपने  ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है बाल-बाल बचे लेकिन हम कब तक अपने लक पर निर्भर हो सकते हैं.

Viral Video: ऑटो से टकराई कार और इस भिड़ंत से यूं बाल-बाल बची महिला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत में रोजाना बहुत सी सड़क दुर्घटनाएं होती हैं. इन सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग अपनी जान गंवा देते हैं और बहुत सी बार लोग इन हादसों से ऐसे बच निकलते हैं मानो कुछ हुआ ही न हो. सोशल मीडिया पर रोड एक्सीडेंट के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. इस वायरल वीडियो देख कर आपको 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोय' वाली कहावत याद आ जाएगी. 

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला खाली सड़क पार कर रही थी तभी अचानक वहां पर खड़े ऑटो को एक तेज रफ्तार कार ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि ऑटो महिला के पास जाकर पलट गया. ऑटो से टक्कर होने के बाद वह गाड़ी भी उस महिला के पास से होती हुई आगे जाकर टकरा जाती है. महिला की किस्मत उसका साथ देती है और वह ऑटो और कार दोनों से बाल-बाल बच जाती है. 

यह भी पढ़ें: Science Facts: दुनिया में इन दो जगहों पर होती है Diamonds की बारिश, बचपन से रटते आ रहे हैं आप इनका नाम

रोड एक्सीडेंट का यह वीडियो IPS ऑफिसर वी.सी.सज्जनार ने अपने  ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है बाल-बाल बचे लेकिन हम कब तक अपने लक पर निर्भर हो सकते हैं. वीडियो को अब तक 41 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सड़को पर जिम्मेदार बनें. IPS ऑफिसर वीडियो को शेयर करके लोगों को रोड सेफ्टी के बारे में जागरुक कर रहे हैं. नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के अनुसार भारत में सड़क दुर्घटना के मामले 2020 में 3,54,796 से बढ़कर 2021 में 4,03,116 हो गए. हालांकि इन सड़क दुर्घटनाओं में लोगों की मौत की तुलना में चोटें ज्यादा आई हैं.

 

यह भी पढ़ें: Viral Video: स्टेज पर बैठकर गपागप रसगुल्ले खा रहा था दूल्हा, रोका तो... 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement