Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति ने करवाई करवाचौथ की शॉपिंग, जीजा के साथ फरार हो गई दुल्हन

Viral News in Hindi: मेरठ में एक महिला अपने जीजा के साथ फरार हो गई. अब उसके पति ने कहा है कि वह एक दिन पहले तक करवा चौथ की शॉपिंग कर रही थी.

पति ने करवाई करवाचौथ की शॉपिंग, जीजा के साथ फरार हो गई दुल्हन

Ashok Kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: करवा चौथ से ठीक पहले उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. एक महिला अपने ही जीजा के साथ भाग गई. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि एक दिन पहले तक यही महिला अपने पति के साथ करवा चौथ की शॉपिंग कर रही थी. शॉपिंग करके करवा चौथ के सामान जुटाने के बाद अब वह फरार हो गई है. पीड़ित शख्स ने थाने में शिकायत देकर आरोप लगाए हैं कि महिला का जीजा उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. उसने यह भी आशंका जताई है कि जीजा उसकी बीवी को किसी गलत काम में लगा या फंसा सकता है.

मामला मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के सिसौला गांव का है. इसी गांव के रामफल के बेटे अशोक कुमार की शादी साल 2019 में हुई थी. रामफल की पत्नी प्रिया गंगानगर थाना क्षेत्र के अम्हेडा आदिपुर गांव की रहने वाली है. इन दोनों का 18 महीने का एक बेटा भी है. अशोक का जीजा राहुल इनके घर पर अक्सर आया करता था. अब अशोक ने बताया है कि उसकी गैरमौजूदगी में भी राहुल कई बार आ चुका था.

यह भी पढ़ें- लिफ्ट में कुत्ता ले जा रही महिला पर भड़क गए रिटायर्ड IAS, सरेआम जड़ दिया थप्पड़

काम पर गया था पति, पत्नी हो गई फरार
अशोक ने अपनी शिकायत में कहा है कि राहुल उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर अपने वश में कर चुका था. अशोक ने कई बार अपनी पत्नी को भी समझाया और राहुल को घर आने से भी रोका. 27 अक्टूबर को अशोक काम पर गया था उसी बीच राहुल आया और प्रिया और उसके बच्चे को लेकर चला गया. अशोक का कहना है कि प्रिया अपने साथ 15 हजार रुपये और गहने भी ले गई है.

यह भी पढ़ें- 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है,' गाने पर डांस कर रहे थे लड़के तभी गिर गया DJ, देखें Video

अशोक ने यह भी कहा है कि एक दिन पहले तक तक उसकी पत्नी करवा चौथ की शॉपिंग कर रही थी. उसने यह भी कहा कि पिछले साल की तरह इस बार भी दोनों एक-दूसरे की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखने वाले थे. अशोक का कहना है कि राहुल आपराधिक प्रवृत्ति का आदमी है और उसे डर है कि कहीं वह उसे किसी गलत काम में न फंसा दे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement