Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सांप को कंधे पर लादकर घूम रही महिला बोली, 'मेरे बेटे ने फिर से जन्म लिया है'

Snake Viral News: राजस्थान में सांप को पीठ पर लादकर घूम रही एक महिला का वीडियो वायरल हो गया है. यह महिला सांप को अपने बेटे का दूसरा जन्म बता रही थी.

सांप को कंधे पर लादकर घूम रही महिला बोली, 'मेरे बेटे ने फिर से जन्म लिया है'

Woman with snake

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान के कोटा से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. कोटा के एक कस्बे में महिला अपनी पीठ पर एक सांप को लादे घूम रही थी. सांप के साथ इस तरह महिला को घूमते देख लोग डर गए. लोगों ने महिला से पूछा तो उसने बताया कि यह उसका बेटा है, जिसका फिर से जन्म हुआ है. हैरानी की बात यह है कि इस दौरान सांप ने भी महिला को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और मजे से उसकी पीठ पर ही घूमता रहा. बुजुर्ग महिला की यह बात सुनकर हर कोई सन्न रह गया कि महिला किस भ्रम और उम्मीद में जी रही है.

मामला कोटा जिले के सांगोद कस्बे का है. यहां एक घर में सांप निकला था और उसे मारने के लिए लोग जुट गए थे. इतने में बादाई बाई नाम की यह बुजुर्ग महिला वहां आ गई. महिला ने सांप को मारने से रोक दिया. फिर उसने सांप के आगे हाथ जोड़ लिया और कहा कि अगर वह सांप देवता है तो रुक जाए वरना वहां से चला जाए. जब सांप वहीं रुका रहा तो महिला ने हाथ जोड़ लिए.

यह भी पढ़ें- होमवर्क न करने पर बोला टीचर, 'सुअर का दिमाग खाओ, बुद्धि तेज होगी'

निशान लगाकर छोड़ दिया सांप
इसके बाद वह सांप को अपने ही बेटे का पुनर्जन्म बताने लगी. देखते ही देखते सांप महिला की गोद में बैठ गया. फिर पत्थरों के पीछे चला गया. महिला के छोटे बेटे ने बताया कि उसके बड़े भाई की मौत 18 साल पहले नदी में डूबने से हुई थी. अब सांप को देखकर महिला को लगता है कि वह उसके बेटे का पुनर्जन्म है. महिला ने उस सांप के ऊपर निशान भी बना दिया है ताकि कोई उसे मारे न. पहले तो वह कुछ देर सांप को लिए घूमती रही फिर एक चबूतरे पर कपड़ा बिछाकर उसे छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- 8 महीने पानी में डूबा रहता हैं पांडवों का बनाया ये मंदिर, चार महीने लगती है भक्तों की भीड़

लोगों का कहना है कि यह सांप कोबरा है. सांप का मुंह देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसका विष निकाल लिया गया है और शायद उसे किसी सपेरे ने छोड़ दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement