Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yogi Adityanath Viral Video: यूपी के सीएम निवास में भूखी घूम रही थी बिल्ली, योगी आदित्यनाथ ने पूछा- कुछ खाओगी क्या

Yogi Adityanath News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जानवर बेहद प्यारे हैं. यह नजारा कई बार दिख चुका है.

Yogi Adityanath Viral Video: यूपी के सीएम निवास में भूखी घूम रही थी बिल्ली, योगी आदित्यनाथ ने पूछा- कुछ खाओगी क्या

Yogi Adityanath video conversation with cat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh Viral Video- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) एक प्रशासक और राजनेता होने के साथ ही साधु भी हैं. उन्हें जानवरों से बेहद लगाव है और यह नजारा कई बार देखने को मिल चुका है. अब योगी आदित्यनाथ के जानवरों से प्रेम का एक और सबूत सामने आया है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें योगी आदित्यनाथ एक बिल्ली से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह बिल्ली सोफे पर बैठी है और बहुत ध्यान से मुख्यमंत्री की बात सुन रही है. बिल्ली के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है.

मुख्यमंत्री आवास का बताया जा रहा है वीडियो

योगी आदित्यनाथ और बिल्ली का यह वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री आवास का बताया जा रहा है. वीडियो में एक बिल्ली सोफे पर बैठी हुई है, जो शक्ल से भूखी लग रही है. योगी आदित्यनाथ भी यह बात शायद भांप गए हैं. वीडियो में वे बिल्ली से पूछ रहे हैं, 'कुछ खाएगी क्या'. यह सवाल योगी कई बार बिल्ली से करते हैं. इस दौरान बिल्ली भी वहां से भागने के बजाय बेहद ध्यान से उनकी बात सुन रही है. यह वीडियो शेयर करने वाले युवक ने योगी आदित्यनाथ के इस व्यवहार की तुलना रामायण की एक चौपाई से की है. 

मुख्यमंत्री की पालतू है ये बिल्ली

दरअसल यह बिल्ली मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पालतू है. इससे पहले भी इस बिल्ली के साथ उनके फोटो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं. इसके अलावा उनके दो पालतू कुत्ते कालू और गुल्लू भी हैं. गोरखपुर में गोरक्षधाम की गौशाला में और लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास की गौशाला में गायों को चारा और गुड़-चना खिलाते हुए भी कई बार उनकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. गोरखपुर चिड़ियाघर में तेंदुए के शावकों के साथ खेलने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर हंगामा मचा चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement