Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

6वी में साथ पढ़े, 13 साल बाद मिले तो कर ली शादी, आपको भी याद आ जाएगा 'बचपन का प्यार'

Strange Love Story: एक कपल ने अपनी स्टोरी शेयर की है कि कैसे वो दोनों स्कूल के कई साल बाद मिले और फिर उनमें प्यार हुआ तो दोनों ने शादी कर ली.

6वी में साथ पढ़े, 13 साल बाद मिले तो कर ली शादी, आपको भी याद आ जाएगा 'बचपन का प्यार'

Sunita and Rahul

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्कूल के दिनों में हो जाने वाला प्यार हर किसी को याद ही रहता है. हर किसी की किस्मत में नहीं होता कि वह अपने स्कूल के प्यार से फिर से मिल पाए लेकिन मुंबई के एक कपल ने स्कूल के 13 साल बाद ऐसा करके दिखाया है. 6वीं कक्षा में साथ पढ़े इस कपल की मुलाकात 13 साल बाद हुई. मुलाकात के बाद दोस्ती और प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि 2019 में दोनों ने शादी कर ली. अब इन दोनों की यह खूबसूरत प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर वायरल है.

सुनीता यादव और राहुल Sunraah नाम का यूट्यूब चैनल चलाते हैं. इन दोनों ने अपने चैनल पर ही यह कहानी सुनाई है. राहुल ने यह भी बताया है कि कॉलेज में जब इन दोनों की मुलाकात दोबारा हुई तो राहुल किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे. धीरे-धीरे दोनों की मुलाकात और दोस्ती बढ़ने लगी और गांव वाले स्कूल के किस्से शेयर होने लगे.

यह भी पढे़ं- शादी में जमकर बरसे नोट, लूटने के लिए भिड़ पड़े मेहमान, VIDEO में देखें नोटों की बरसात

कुछ यूं हो गया प्यार
राहुल बताते हैं कि उनका अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया तो उनको बहुत बुरा लगा. फिर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का अफेयर किसी और से शुरू हो गया. बाद में एक लड़का सुनीता को ब्लैकमेल कर रहा था. राहुल ने इस बार सुनीत की मदद की तो दोनों में दोस्ती प्यार में बदलने लगी. दोनों कहते हैं कि कॉलेज और फिर ऑफिस में साथ रहने की वजह से कई बार झगड़े भी हुए लेकिन दोनों साथ बने रहे.

यह भी पढ़ें- कैदी के पेट से निकला मोबाइल, जेल में ही निगल लिया फोन, हैरान रह गए डॉक्टर

2019 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया. दोनों के परिवार एक-दूसरे को पहले से जानते थे तो किसी तरह की दिक्कत भी नहीं आई. सुनीता और राहुल बताते हैं कि कॉलेज में दोबारा मिलने से पहले दोनों कक्षा 6 में एकसाथ पढ़ चुके थे लेकिन इन 12-13 सालों में दोनों का एक-दूसरे से कोई संपर्क नहीं था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement