Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पानी मांगने के बहाने Zomato Boy ने किया किस, जाते-जाते बोला तुम्हारे अंकल जैसा हूं

Zomato Deliver Agent ने लड़की को बातों में लगाया पानी के बहाने पास आया और पकड़ कर किस कर दिया. बाद में वह उसे मैसेज करने लगा.

पानी मांगने के बहाने Zomato Boy ने किया किस, जाते-जाते बोला तुम्हारे अंकल जैसा हूं
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के पुणे शहर में पुलिस ने 19 साल की एक छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में एक 40 साल के जोमैटो डिलिवरी एजेंट को गिरफ्तार किया है. घटना कोंढवा की है. यहां 17 सितंबर को इंजीनियरिंग की एक छात्रा ने ऑनलाइन ऐप के जरिए एक रेस्तरां से खाने का ऑर्डर दिया था. जो शख्स खाना डिलीवर करने आया उसने लड़की के साथ बदतमीजी की. कोंढवा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘आरोपी रईस शेख ने शनिवार रात करीब नौ बजे खाने का पार्सल देने के बाद छात्रा से पीने का पानी मांगा. पानी पीते समय उसने छात्रा से बातचीत करनी शुरू की और उससे उसके होम टाउन और कॉलेज का नाम पूछा.’’ 

अधिकारी के अनुसार, ‘‘इसके बाद आरोपी ने एक और पानी का गिलास मांगा और जब छात्रा उसे गिलास पकड़ा रही थी तो उसने कथित तौर पर उसका पकड़ लिया और उसके गाल पर दो बार किस किया. किस करने के बाद वह वहां से चला गया और जाते-जाते बोला कि वह उसके अंकल जैसा है. अगर उसे किसी भी तरह की मदद की जरूरत हो तो वह उससे बेझिझक कह सकती है.

यह भी पढ़ें: Kuno National Park: 'बलि का बकरा' जिसका तेंदुए भी नहीं कर पाए शिकार, अब...

वहां से जाने के बाद वह लड़की को व्हाट्सऐप पर मैसेज करना लगा. लड़की ने बताया कि पहले वह शिकायत करने से हिचकिचा रही थी लेकिन जब वह उसे व्हाट्सऐप पर मैसेज करने लगा तो वह पुलिस स्टेशन पहुंच गई.

यह भी पढ़ें: Video: आम खाने पेड़ पर चढ़ा तेंदुआ ! ऐसा फंसा कि बुलानी पड़ी फायर ब्रिगेड की टीम

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement