trendingPhotosDetailhindi4069169

Off Beat: 'ना उम्र की सीमा हो', 46 साल की महिला को 25 साल के लड़के से इश्क, फिर क्या हुआ

अमेरिका के मिशीगन की इस अनूठी लव स्टोरी में कपल की मुलाकात ऑनलाइन चैट के दौरान हुई थी. पहली ही बातचीत में दोनों एक-दूसरे को भा गए.

'ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन, जब प्यार करे कोई, तो देखे केवल मन'. कहने के लिए ये एक बॉलीवुड गीत की चंद पंक्तियां हैं, लेकिन अमेरिका में एक लव कपल ने इसे सच साबित कर दिया है. यह लव कपल अनूठा इसलिए है, क्योंकि इसमें प्रेमिका 46 साल की है और प्रेमी उनसे 21 साल छोटा है. उम्र का यह अंतर भी दोनों के बीच बाधा नहीं बन पाया है और दोनों पिछले 9 महीने से एक-दूसरे को जमकर डेट कर रहे हैं. अब यह प्यार इस लेवल पर पहुंच गया है कि दोनों आपस में शादी करने की तैयारी में जुटे हैं. 

1.प्रेमिका है ब्यूटीशियन, प्रेमी कारपेंटर

प्रेमिका है ब्यूटीशियन, प्रेमी कारपेंटर
1/8

यह लव कपल उम्र के मामले में ही अनूठा नहीं है बल्कि उनके कामकाज में भी बेहद अंतर है. महिला का नाम सारा प्रिंसेज है. अमेरिका के मिशीगन की रहने वाली 46 वर्षीय सारा पेशे से ब्यूटीशियन के तौर पर काम करती हैं. इसके उलट उनका प्रेमी ट्रेंटन अपशॉ एक कारपेंटर है और घरों में फर्नीचर मेंटिनेंस का काम करता है. द मिरर की खबर के मुताबिक, ट्रेंटन की उम्र 25 साल है. 



2.दो बार हो चुका है महिला का तलाक

दो बार हो चुका है महिला का तलाक
2/8

ट्रेंटन सारा का पहला प्यार नहीं है. दरअसल सारा तलाकशुदा महिला हैं और इससे पहले भी एक नहीं बल्कि दो बार शादी कर चुकी हैं. हालांकि दोनों ही बार उनकी अपने जीवनसाथी से नहीं निभी और उन्होंने दोनों बार अपने पति से तलाक ले लिया.



3.ऑनलाइन चैटिंग में हुई थी ट्रेंटन-सारा की मुलाकात

ऑनलाइन चैटिंग में हुई थी ट्रेंटन-सारा की मुलाकात
3/8

द मिरर के मुताबिक, ट्रेंटन और सारा के बीच मुलाकात का कारण भी सोशल मीडिया ही बना था. करीब 9 महीने पहले दोनों एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सर्फिंग कर रहे थे. इसी दौरान दोनों के बीच चैट पर बातें होने लगीं. दोनों को पहली ही बार में एक-दूसरे की बातें भा गईं. इसके बाद दोनों के बीच मुलाकात हुई और यह सिलसिला लगातार शुरू हो गया. धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और आखिरकार उन्होंने आपस में प्यार करने की बात मान ली. सारा और ट्रेंटन का कहना है कि अब हम कभी ना अलग होने वाली जोड़ी बन गए हैं. 



4.पहली मुलाकात का अहसास बताया जादुई

पहली मुलाकात का अहसास बताया जादुई
4/8

द मिरर से बातचीत में सारा ने ट्रेंटन से अपनी पहली मुलाकात को जादुई अहसास बताया. उन्होंने कहा, ट्रेंटन को मैंने गले लगाया और अचानक मेरे दिल को उसकी मौजूदगी सुकून देने लगी. मैंने सुरक्षित महसूस किया. यह कुछ अलग और जादुई अहसास था. इससे पहले मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया था. इसी से मुझे लगा कि हम एक-दूसरे के साथ रहने के लिए बने हैं.



5.उम्र बस एक नंबर ही तो है

उम्र बस एक नंबर ही तो है
5/8

सारा ने कहा कि हमारे बीच आपसी उम्र के अंतर को लेकर कभी बात नहीं हुई है. हमारा मानना है कि उम्र बस एक नंबर ही तो है. हमने मिलने के कुछ ही दिन बाद लिव-इन में रहने का फैसला किया. हम हंसी-खुशी एक साथ जिंदगी बिता रहे हैं.



6.सारा के 2 बच्चे भी हैं

सारा के 2 बच्चे भी हैं
6/8

सारा की पहली दो शादियों से उनके दो बच्चे हैं, जिनमें से एक की उम्र ट्रेंटन से महज कुछ ही साल कम है. सारा का बड़ा बच्चा 19 साल का है, जबकि दूसरा 10 साल का है. दोनों ही ट्रेंटन को बेहद पसंद करते हैं. उनके साथ घूमने भी जाते हैं और उन्हें अपने पिता की तरह ही सम्मान देते हैं.



7.सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं फोटो

सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं फोटो
7/8

सारा और ट्रेंटन अपने रिलेशन को छिपा नहीं रहे हैं. वे पब्लिकली जमकर रोमांस करते हैं और अपने प्यारे फोटो सोशल मीडिया पर भी लगातार शेयर करते रहते हैं. सारा के इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनों की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो हैं.



8.यूजर्स करते हैं ट्रोल पर नहीं है कोई परवाह

यूजर्स करते हैं ट्रोल पर नहीं है कोई परवाह
8/8

सारा और ट्रेंटन भले ही अपनी उम्र के अंतर को महज एक नंबर मानते हों, लेकिन लोग ऐसा नहीं सोचते. दोनों को बहुत बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है, लेकिन सारा कहती हैं कि लोगों को सोच बदलनी चाहिए. हमें ट्रोल करने से कोई फर्क नहीं पड़ता. हम एक-दूसरे के साथ खुश हैं और जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. 



LIVE COVERAGE