trendingPhotosDetailhindi4070135

Mehreen Qazi Latest Photos: IAS अतहर आमिर की पत्नी ने विदेश में कराया फोटोशूट तो फैंस ने पूछे ऐसे ऐसे सवाल, देखें तस्वीरें

IAS Athar Aamir Wife: मेहरीन काजी IAS अफसर अतहर आमिर की बेगम हैं. लोग उनकी सुंदरता को देखकर सुधबुध खो बैठते हैं.

Mehreen Qazi News: IAS अफसर अतहर आमिर (IAS Athar Aamir) की पत्नी मेहरीन काजी (Mehreen Qazi) यूं तो पेशे से डॉक्टर हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती कश्मीर के सेब जैसी ही है. अपनी खूबसूरती के कारण बॉलीवुड की हीरोइनों को भी फीका साबित करने वाली मेहरीन काजी सोशल मीडिया पर भी ऐसी ही लोकप्रिय हैं, जैसे कोई फिल्मी हीरोइन होती है. उनके फोटोज और वीडियोज वाली पोस्ट देखने के लिए युवा लालायित रहते हैं. मेहरीन ने अपने कुछ नए फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड किए हैं. इन फोटो में मेहरीन अकेली दिख रही हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती ऐसी है कि आप सबकुछ भूलकर घंटों उनके फोटो निहारते हुए दिख सकते हैं. इन फोटोज में मेहरीन को अकेला देखकर उनके फैंस चुहलबाजी करने से भी बाज नहीं आए. उनके एक फैन ने तो पूछ भी लिया कि अतहर भाई कहां रह गए हैं? एक फैन ने कहा, अतहर भाई के बिना आपकी फोटो अधूरी लग रही है. एक अन्य यूजर ने लिखा, वर्ल्ड वाइड ब्यूटी.

1.डेनमार्क में क्लिक किए गए हैं ये फोटोज

डेनमार्क में क्लिक किए गए हैं ये फोटोज
1/6

मेहरीन इस समय डेनमार्क गई हुई हैं. वहीं से बुधवार शाम (भारतीय समयानुसार) उन्होंने अपने कुछ नए फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड किए हैं. डेनमार्क के कोबेनहैवन शहर में एक नदी के पुल पर क्लिक किए गए इन फोटोज में वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. हालांकि उन्होंने कोई भड़कीली या ग्लैमर वाली ड्रैस नहीं पहनी है और ना ही उन्होंने कोई पार्टी वियर पहना है. फिर भी वे जींस और जैकेट वाले सादे से कपड़ों में भी बहुत ज्यादा सुंदर लग रही हैं.



2.कश्मीर की रहने वाली हैं मेहरीन, लुक में दिखता है वहीं का अंदाज

कश्मीर की रहने वाली हैं मेहरीन, लुक में दिखता है वहीं का अंदाज
2/6

2015 बैच के IAS अफसर अतहर कश्मीर कैडर में तैनात हैं. उनकी बेगम मेहरीन काजी भी कश्मीर की ही रहने वाली हैं. वे कश्मीर के श्रीनगर में मशहूर लाल बाजार की रहने वाली हैं. उनकी खूबसूरती में इसी कारण कश्मीरी हुस्न की चंचलता साफ दिखाई देती है, जो किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है.



3.पेशे से डॉक्टर हैं मेहरीन

पेशे से डॉक्टर हैं मेहरीन
3/6

मेहरीन काजी पेशे से डॉक्टर हैं और कैंसर मरीजों का इलाज करती हैं. मेडिसिन में मास्टर डिग्री रखने वाली मेहरीन ने अपनी पढ़ाई ब्रिटेन और जर्मनी में की है. उनका नाता नई दिल्ली के मशहूर राजीव गांधी कैंसर रिसर्च इंस्टीट्यूट से भी रहा है.



4.अतहर की दूसरी बेगम हैं मेहरीन

अतहर की दूसरी बेगम हैं मेहरीन
4/6

मेहरीन काजी अतहर आमिर की दूसरी बीवी हैं. दरअसल अतहर आमिर ने साल 2015 में यूपीएससी में ऑल इंडिया में दूसरी रैंक हासिल की थी. उनका अफेयर पहली रैंक हासिल करने वाली IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi) से हो गया था और फिर दोनों ने शादी कर ली थी. हालांकि बाद में दोनों के बीच वैचारिक मतभेद होने पर तलाक हो गया था. टीना डाबी भी सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं और एक दबंग व खूबसूरत आईएएस अफसर के तौर पर उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है.



5.मेहरीन फैशन इंडस्ट्रीज में हैं एक्टिव

मेहरीन फैशन इंडस्ट्रीज में हैं एक्टिव
5/6

अतहर आमिर से निकाह करने के बाद मेहरीन ने फैशन इंडस्ट्रीज में हाथ आजमाया है. वे फैशन की बहुत बारीक परख रखती हैं और महिलाओं से जुड़े ब्रॉन्ड्स पर उनकी राय को बेहद तरजीह दी जाती है.



6.सोशल मीडिया पर बेहद चर्चित

सोशल मीडिया पर बेहद चर्चित
6/6

मेहरीन की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके करीब 3.82 लाख फॉलोअर्स हैं. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा उनकी पोस्ट्स को मिलने वाले हजारों लाइक्स से भी लगाया जा सकता है. अपने बायो में वे खुद को सपने देखने वाली और अचीवर बताती हैं.



LIVE COVERAGE