Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कनाडा की 'दादी' को दिल दे बैठा 35 साल का लड़का, लव स्टोरी पर हैरान दुनिया

प्यार करने वाले उम्र कब देखते हैं. पाकिस्तानी प्रेम कहानियां ऐसी ही होती हैं. अब एक 35 साल का लड़का सुर्खियों में है, वजह 70 की दादी से प्यार है. पढ़ें ये दिलचस्प लव स्टोरी.

कनाडा की 'दादी' को दिल दे बैठा 35 साल का लड़का, लव स्टोरी पर हैरान दुनिया

वायरल हो रही है शहजाद और मैरी की लव स्टोरी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान में एक चीज कॉमन है, वह है स्टीरियोटाइप. मतलब यहां प्यार के लिए भी उम्र की सीमाएं हैं. लड़का बड़ा, लड़की छोटी. अगर लड़की की उम्र दो-चार से ज्यादा हो जाए तो ट्रोलिंग शुरू हो जाती है. पर अगर लड़का, खुद से दोगुनी लड़की से प्यार कर बैठे तो क्या हो. बवाल मच जाएगा न? पाकिस्तान में कुछ ऐसा ही हुआ है. एक 35 साल के लड़के को 70 साल की बुजुर्ग महिला से प्यार हो गया है. यह पार भी सात समंदर लांघकर हुआ है. महिला कनाडा की है, वहीं लड़का पाकिस्तान छोड़कर कहीं टस से मस तक नहीं हुआ है.

वैसे तो महिलाओं की उम्र ज्यादा बताकर उनसे रिश्ता तोड़ लेने वालों की कोई कमी नहीं है. पाकिस्तान जैसे देश में बड़ी महिला से प्यार करने पर और भी आफत टूट पड़ती है क्योंकि दूल्हे की डिमांड होती है लड़की छोटी ही हो.

पाकिस्तान की नई जनरेशन, हर दायरे को तोड़ रही है. लोग विदेश से आकर पाकिस्तानी लड़कों को दिल दे बैठ रहे हैं. सोशल मीडिया से शुरू होने वाले इस प्यार की कोई सीमा नहीं है. चीन तक की लड़कियां पाकिस्तान पहुंच जा रही हैं.

कौन है पाकिस्तान का यह अनोखा जोड़ा?
पाकिस्तान की ये लव स्टोरी शहजाद और मेरी की है. शहजाद की उम्र महज 35 साल है, वहीं मैरी की उम्र 70 साल है. यह जोड़ी बीते 6 साल से एक-दूसरे के साथ है. दोनों के बीच प्यार फेसबुक के जरिए हुआ. दोनों में दोस्ती हुई और एक-दूसरे को दिल दे बैठे. शहजाद का कहना है कि वे गोल्ड डिगर नहीं हैं, न ही कनाडा के वीजा के लिए उन्होंने प्यार किया है. शहजाद का कहना है कि उनकी पत्नी उनकी आर्थिक मद करती है. वह नहीं चाहती है कि शहजाद काम करे. यह कपल एक Youtube चैनल भी चलाता है. अब इन्हें लाखों लोग देखते हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement