Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'तुम Extramarital Affair कर सकते हो' पत्नी ने पति को दी खुली छूट

Viral News: महिला का कहना है कि पति को खुश रखना उसकी पहली जिम्मेदारी है और इसीलिए उसने अपने पति को अफेयर की छूट दे रखी है.

'तुम Extramarital Affair कर सकते हो' पत्नी ने पति को दी खुली छूट

Monia Huldt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शादी के बाद किसी गैर से संबंध रखना वैवाहिक जीवन में खटास लाने वाला हो सकता है. इसे सामाजिक तौर पर एक अपराध समझा जाता है लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि एक महिला ने अपने पति को गैर महिलाओं से संबंध बनाने की इजाजत दे रखी है. महिला अपने पति से इस हद तक प्यार करती है कि उसे अपने पति के दूसरी महिलाओं से संबंध बनाने पर भी कोई एतराज नहीं है. महिला का कहना है कि पति को खुश रखना उसकी सबसे बड़ी जिम्मेदारी है.

दरअसल, यह मामला अमेरिका का है. यहां मोनिका हल्डट नाम की महिला ने अपने पति से प्यार करने का अनोखा उदाहरण पेश किया है. मोनिका का कहना है कि उसकी सबसे पहली जिम्मेदारी अपने पति को खुश रखना है जिसके चलते उन्होंने अपने पति को गैर महिला के साथ संबंध बनाने के छूट दी है.

गरम तवे पर डोसे के बैटर की जगह बैठ गए बाबा, देखिए हैरान करने वाला वीडियो

अन्य महिलाओं के साथ फ्लर्ट करता है पति 

महिला ने बताया है कि जब वह घर के कामों में बिजी रहती है तो वह उसका पति दूसरी महिलाओं के साथ इश्क लड़ाता है. उसने कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वह किसके साथ है. न्यूयॉर्क पोस्ट ने इस मामले में महिला से बात की. मोनिका ने बताया है कि अपने पति को अन्य महिलाओं के साथ फ्लर्ट करने और सोने की अनुमति देने से उनके रिश्ते को बहुत फायदा होता है और इससे उनका रिश्ता ज्यादा मजबूत हुआ है. उन्होंने बताया है कि वह घर की हर चीज का ध्यान रखती हैं और एक हाउस वाइफ हैं. 

घर के सारे काम देखती हैं मोनिका

मोनिका ने कहा है कि वह हाउस वाइफ के तौर पर काम करती हैं जिससे उसके पति के पास वह सब कुछ हो जिसकी उसे वक्त बेवक्त जरूरत होती है. वह खाना बनाने से लेकर घर की साफ-सफाई करती हैं और उस दौरान पति को दूसरी महिलाओं के साथ समय बिताने के लिए दूर भेज देती हैं और इससे उनके पति को खुशी मिलती है.

नशे में धुत शख्स स्टील के गिलास से करने लगा सेक्स, हुआ ऐसा हाल कि करनी पड़ी सर्जरी   

खास लड़कियों को ही डेट करता है पति

महिला के पति का नाम जॉन है. उसके पति ने अपना अलग एक रूटीन बनाया है जिसके अनुसार वह अलग-अलग लड़कियों को डेट करता है. उन्होंने बताया कि उनका पति हर एक महिला को नहीं, बल्कि कुछ खास को ही डेट करता है. अपने पति के बारे में बात करते हुए मोनिका ने बताया है कि वह केवल सुंदर लड़कियों को ही डेट करता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement