Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कभी थी सैनिक फिर मजबूरी में बनना पड़ा Sex Worker, खुद सुनाई आपबीती

ग्रेस पार्कर की उम्र 35 साल है. वह 14 साल से सेना में काम कर रही थी. ग्रेस को अपनी सर्विस के दौरान बेस्ट रिक्रूट का अवॉर्ड मिला था.

कभी थी सैनिक फिर मजबूरी में बनना पड़ा Sex Worker, खुद सुनाई आपबीती
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ब्रिटिश आर्मी में सैनिक रही ग्रेस पार्कर को युद्ध के भायवह असर से बेहद गहरा सदमा लगा. इसके बाद उन्हें सेना से डिस्चार्ज कर दिया गया. अब वह एक सेक्स वर्कर के तौर पर काम कर रही हैं.

14 साल से सेना में थीं ग्रेस

ग्रेस पार्कर की उम्र 35 साल है. वह 14 साल से सेना में काम कर रही थी. उन्होंने इराक और अफगानिस्तान में भी सर्विस की लेकिन साल 2019 में पोस्टट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर और डिप्रेशन के चलते उन्हें मेडिकल ग्राउंड पर सेना से डिस्चार्ज कर दिया गया. इस दौरान वह बुरी तरह टूट चुकी थीं. उनके पास रहने को भी कोई ठिकाना नहीं था.

द सन से बातचीत में ग्रेस ने कहा, मैं किसी को दोषी नहीं मानती. यह मेरी खुद की चॉइस है. जब मैं नौकरी से हटी तो मेरे मन में सेना को लेकर बहुत गुस्सा था. मैंने बहुत कुछ हासिल किया था लेकिन ऐसा लगा जैसे कि मैं कुछ नहीं हूं.

यह भी पढ़ें: शोक सभा में बुलाई गई डांसर, स्टेज पर लगे ठुमके

ग्रेस को अपनी सर्विस के दौरान बेस्ट रिक्रूट का अवॉर्ड मिला था. साल 2009 में उनकी पोस्टिंग अफगानिस्तान में हुई. इस दौरान वह एक ऐसे कैंप में रहीं जहां जिहादी अटैक करते रहते थे. वह दिमागी तौर पर काफी स्ट्रेस में थीं. 2019 में नौकरी से डिस्चार्ज कर दिया गया.

ग्रेस ने कहा, मैं बहुत परेशान थी और नहीं जानती थी कि मुझे क्या करना चाहिए. मुझे पैसों की जरूरत थी. मैं मजबूरी में सेक्स वर्कर बनी. सबसे पहले डेटिंग साइट पर एक पुरुष मे मुझे पूछा और मैंने हां कह दिया.

यह भी पढ़ें: कीमत में मर्सिडीज से कम नहीं दुनिया की सबसे छोटी कार, 1 लीटर में चलती है मीलों

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement