Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: चखना नहीं था पिल्लों के कान चबा गए शराबी, दरिंदगी की वारदात पर सन्न हुए लोग

Bareilly News: बरेली के एक इलाके में दो शराबियों ने ऐसा कांड किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. दोनों ने क्रूरता की सारे हदें लांघ दी हैं.

Viral News: चखना नहीं था पिल्लों के कान चबा गए शराबी, दरिंदगी की वारदात पर सन्न हुए लोग

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दो शराबियों ने ऐसा काम किया है, जिसकी वजह से मानवता शर्मशार हो गई है. दो शराबी शराब पी रहे थे, जब चखना खत्म हो गया तो दोनों ने दो पिल्लों के कान और पूंछ ही चबा डाले. ऐसी वारदात पहले कभी सामने नहीं आई थी. बेजुबानों पर हुए जुर्म को लेकर इलाके भर में चर्चा हो रही है. जैसे ही घटना की जानकारी गौरक्षा दल के सदस्यों को लगी, उन्होंने शराबियों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. पुलिस केस की छानबीन कर रही है. 

न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह वारदात फरीदपुर थाना क्षेत्र की है. रिपोर्ट के मुताबिक फरीदाबाद के नई बस्ती कॉलोनी में रहने वाले दो लड़कों ने कुत्तों को पहले पीटा फिर उनके पिल्लों को उठा लिया. दोनों शराब के नशे में थे. चखने की तरह दोनों ने पूंछ और कान ही काटकर खा लिया.

Court Orders in Hindi: अब सिर्फ न्याय मिलेगा ही नहीं समझ भी आएगा, इस राज्य ने हिंदी में कोर्ट के आदेश को दी मंजूरी 

पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं दोनों आरोपी

पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं. ऐसी घटना पहले शायद ही कभी हुई हो. इस घटना के बारे में जानकर हर कोई हैरान है.

Spielplatz Nudist Village: बेशुमार पैसे-लग्जरी लाइफस्टाइल फिर भी इस गांव में न्यूड रहते हैं लोग, हैरान कर देगी वजह

जानवरों पर अत्याचार को लेकर क्या कहता है कानून?

पशुओं के प्रति क्रूरता का निवारण अधिनियम, 1960 के तहत पशु क्रूरता अपराध है. इस अधिनियम का उद्देश्य पशुओं के खिलाफ हो रही हिंसा को रोकना है. भारतीय पशु कल्याण बोर्ड का गठन भी इसी अधिनियम के तहत हुआ है.  कुछ मामलों में पशुओं को विकलांग करने पर भारतीय दंड सहिंता की धारा 428 के तहत 2 साल तक की सजा भी हो सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement