Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मौत के बाद आई लड़की की वीडियो कॉल, डर गए घरवाले, क्या है ये मामला

बिहार के पूर्णिया जिले में एक हैरान कर देने वाला केस सामने आया है. एक लड़की की लाश को घरवालों ने जला दिया लेकिन कुछ दिनों बाद उसने वीडियो कॉल किया. जानिए पूरा केस.

मौत के बाद आई लड़की की वीडियो कॉल, डर गए घरवाले, क्या है ये मामला

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार में अपने परिवार के जिस सदस्य को मरा मानकर घरवालों ने अंतिम संस्कार किया, वह जी उठा. मृतक के नंबर से जब WhatsAPP पर वीडियो कॉल आया तो घरवाले असमंजस की स्थिति में आ गए. उन्हें यकीन नहीं हुआ कि वे जिसका दाह कर्म करके घर लौटे थे, वह अचानक कैसे जिंदा हो गया और फोन चलाने लगा. दरअसल यह पूरा मामला पुलिस और परिवार की लापरवाही का है.

पुलिस को एक लावारिस लाश मिली थी. पुलिस ने लाश की तफ्तीश करने को कहा तो एक शख्स ने कहा कि यह लाश उनकी बेटी की है. पुलिस ने बिना जाने-बूझे लाश को सौंप दिया और घरवालों ने बिना चेहरे देखे, अंतिम संस्कार भी कर दिया. हैरान करने वाली बात ये है कि जिस लड़की का अंतिम संस्कार किया था, उसी ने फोन कर दिया. पहले तो घरवाले हिल गए कि ये कौन है.

कैसे हुई इतनी बड़ी हेरफेर?
हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट के मुताबिक पूर्णिया जिले के वानीपुर थाना इलाके में मंगलवार को एक लड़की की लाश अकबरपुर के डढ़वा गांव में मिली थी. बिशनपुर गांव के रहने वाले विनोद मंडल ने कहा था कि ये लाश उनकी बेटी की है. पोस्टमार्टम के बाद उन्होंने दाह संस्कार भी कर दिया. शुक्रवार को जिस बेटी की लाश उन्होंने जलाई थी,उसी ने वीडियो कॉल कर दिया. कहा कि  वह जिंदा है. परिजन भी हैरान रह गए कि ऐसा कैसे हुआ.

इसे भी पढ़ें- चंद्रमा से 25 KM दूर है चंद्रयान-3, उतरने के लिए तैयार विक्रम लैंडर, 23 अगस्त को होगी सॉफ्ट लैंडिंग

क्यों अपनी ही बेटी को मरा मान रहे थे परिजन?
विनोद मंडल के घरवालों का कहना है कि उनकी बेटी अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी. परिजन मान रहे थे कि उसकी मौत हो गई. उसी लड़की ने अपने जिंदा होने की जानकारी घरवालों को दी तो लोग हैरान रह गए. अब पुलिस की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement