Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: कर्ज नहीं चुका पा रही थी महिला, 40 साल के दबंग ने उसकी 11 साल की बेटी से कर ली शादी

बिहार के सीवान में एक शादी की चर्चा पूरे देश में हो रही है. एक अधेड़ शख्स ने 11 साल लड़की से जबरन शादी रचा ली है.

Bihar: कर्ज नहीं चुका पा रही थी महिला, 40 साल के दबंग ने उसकी 11 साल की बेटी से कर ली शादी

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार के सीवान जिले में एक शख्स ने कर्ज न चुकाने पर महिला की 11 वर्षीय लड़की से शादी रचा ली. मैरवा थआने इलाके में हुई इस वारदात पर पूरे देश में चर्चा हो रही है. 40 साल के इस शख्स के कारनामे पर लोग हैरान हैं. शादी करने वाले शख्स का नाम महेंद्र पांडे है. वह मैरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव का रहने वाला है.

छेनी छपार गांव में महेंद्र पांडे ने लड़की की मां को 2 लाख रुपये का कर्ज दिया था. जब महेंद्र लड़की की मां से पैसे वापस मांग रहा था, असमर्थ मां कर्ज नहीं लौटा पाई. महेंद्र पांडे ने इससे नाराज होकर उसकी 11 साल की लड़की से शादी रचा ली.

इसे भी पढ़ें- Delhi Metro Viral Video: अब दिल्ली मेट्रो में टूथब्रश करता दिखा युवक, वीडियो देख लोग बोले 'बाथरूम भी यहीं बना ले'

ये है लड़की के परिवार का रिएक्शन

महेंद्र पांडे ने पहले कहा था कि महिला की बेटी को पढ़ाएगा-लिखाएगा, इसलिए घर में रखा है. महेंद्र ने उसे पढ़ाने की जगह शादी रचा ली. परिवार चाहता है कि किसी तरह बेटी घर में आ जाए.

शादी पर क्या बोल रहा है महेंद्र पांडे?

महेंद्र पांडेय को अफसोस है कि उसने गलती की है. वहीं यह बात भी सामने आ रही कि वह लड़की से फोन कराकर धमकी दे रहा है कि उसे फंसा देगा. महेंद्र पांडेय पहले से शादीशुदा है. उसकी पत्नी ने कहा है कि वह पसंद से शादी किया है.

इसे भी पढ़ें- खेत में काम कर रही दादी ने गाया 'बहारों फूल बरसाओ', VIDEO पर फिदा हुए लोग

क्या है लड़की का रिएक्शन?

नाबालिग लड़की ने कहा है कि मम्मी को महेंद्र पांडेय ने कर्ज दिया था. मां ने ही उसे महेंद्र पांडेय के पास छोड़ दिया है. पुलिस के रिएक्शन का इंतजार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement