Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'तुम बीयर पीते हो' फैमिली WhatsApp Group पर मम्मी-पापा के सामने खुली बेटे की पोल, चैट हुई वायरल

WhatsApp Group में लड़के ने गलती से बीयर की फोटो शेयर कर दी थी लेकिन उसने डिलीट करने में एक ऐसी गलती कर दी कि उसकी मुसीबतें बढ़ गईं.

'तुम बीयर पीते हो' फैमिली WhatsApp Group पर मम्मी-पापा के सामने खुली बेटे की पोल, चैट हुई वायरल

Representative Images

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: माता-पिता नहीं चाहते कि उनके बच्चों को कोई बुरी लत न लगे. इसके उलट बच्चे उनसे छिपकर सिगरेट, बीयर और शराब पीते हैं लेकिन सोचिए कि बच्चों की ये आदतें उनके माता-पिता को पता चल जाएं. कुछ ऐसा ही एक लड़के के साथ हुआ उसने आईपीएल में मुंबई इंडियंस का सपोर्ट करते हुए 'बीरा' नाम की बीयर की एक फोटो धोखे में फैमिली वाट्सऐप ग्रुप (WhatsApp Family Group) शेयर कर दी और उसकी हालत खराब हो गई. 

दरअसल, एक लड़के ने बीरा बीयर की फोटो वाट्सऐप के फैमिली ग्रुप पर शेयर की. इसका नतीजा यह हुआ कि पहले लड़के के पिता ने पूछा कि ये क्या है. इसके अगले ही मैसेज में उसकी मां ने पूछ लिया कि क्या वह बीयर पीता है. लड़के की बहन ने ये पूरी वाट्सऐप चैट ट्विटर पर शेयर कर दी और यह चैट वायरल हो गई.

यह भी पढ़ें- IPL 2023 Final: चेन्नई की पारी में झमाझम बारिश, फैंस ने ऐसा वीडियो शेयर कर उड़ाया अंपायर का मजाक

बहन ने भी ले ली मौज

बता दें कि लड़के और उसकी बहन की भी चैट वायरल हो गई है क्योंकि बहन लड़के से उस फोटों को डिलीट करने को कहती है. इस पर लड़का रिप्लाई देता है कि उसने बताया कि 'Delete For Everyone' की बजाए 'Delete For Me' कर दिया जिसके चलते अब वह इसे डिलीट नहीं कर पा रहा है. लड़के की बहन ने ही उसकी यह चैट्स ट्विटर पर शेयर की है.

यह भी पढ़ें- होटल मैनेजर ने महिला ASI को जड़ा थप्पड़, रेड में पकड़े गए थे लड़का-लड़कियां, सामने आया Video  

लोग दे रहे मजेदार रिएक्शन

अपने भाई की इस स्थिति को लेकर लड़की ने भी उसके मजे ले लिए और कहा कि अब उनकी मुसीबतें बढ़ सकती हैं. इस ट्वीट को 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. लोग इस पर मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि लड़का अब मम्मी पापा को समझाने के लिए एक स्क्रिप्ट तैयार कर रहा होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement