Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral हो रही है ब्रिटेन में पीएम पद के दावेदार ऋषि सुनक की पत्नी की PHOTO, जानें क्या है इसका पूरा सच?

Rishi Sunak Wife Photo Viral: छह जुलाई को कुछ पत्रकार और फोटोग्राफर लंदन में स्थित ऋषि सुनक के फ्लैट के बाहर जुटे थे. इस दौरान सुनक की पत्नी अक्षता हाथ में चाय और स्नैक्स के साथ घर के बाहर आईं, पत्रकारों की मेहमानवाजी की और चली गईं. अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Viral हो रही है ब्रिटेन में पीएम पद के दावेदार ऋषि सुनक की पत्नी की PHOTO, जानें क्या है इसका पूरा सच?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) ने गुरुवार को ब्रिटेन के प्रधानमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया. उनके रिजाइन करते ही अब नए प्रधानमंत्री को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं हैं. हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि अब ब्रिटेन का नया पीएम कौन होगा? कई संभावित नामों की भी चर्चा खूब हो रही है. इस लिस्ट में सबसे आगे ऋषि सुनक (Rishi Sunak) का नाम है. बता दें कि ऋषि सुनक बोरिस जॉनसन के कार्यकाल में वित्त मंत्री रह चुके हैं. कहा जा रहा है कि ऋषि सुनक ही ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री होंगे. वहीं, इन सबके बीच अब उनकी पत्नी की भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वायरल फोटो में ऋषि की पत्नी अक्षता मूर्ति (Akshata Murthy) अपने आवास के बाहर पत्रकारों के लिए ट्रे में चाय और स्नैक्स ले जाती नजर आ रही हैं. आइए आपको बताते हैं इस फोटो की हकीकत.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हुआ यूं कि पांच जुलाई को अपने पद से इस्तीफा देने के बाद सुनक को सार्वजनिक तौर पर नहीं देखा गया है. यही वजह रही कि छह जुलाई को कुछ पत्रकार और फोटोग्राफर लंदन में स्थित उनके फ्लैट के बाहर जुटे थे. इस दौरान सुनक की पत्नी अक्षता हाथ में चाय और स्नैक्स के साथ घर के बाहर आईं, पत्रकारों की मेहनमाननवाजी की और चली गईं.

चाय की ट्रे लाती अक्षता मूर्ति की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. इन्हें देखते हुए कुछ लोगों ने अक्षता की मेहमाननवाजी की तारीफ की तो कई लोगों का ध्यान उनके हाथ में नजर आ रहे चाय के मग की कीमत पर भी गया. सोशल मीडिया यूजर्स की मानें तो अक्षता के हाथ में नजर आ रहा यह मग डिजाइनर एमा लेसी मग था. यूजर्स ने बताया कि इस एक कप की कीमत 38 पाउंड यानी करीब 3,600 रुपये है.

अक्षता मूर्ति

यह भी पढ़ें- महारानी एलिजाबेथ II से भी ज्यादा अमीर हैं ब्रिटेन के मंत्री Rishi Sunak की पत्नी, भारत से है ये खास रिश्ता 

इसके अलावा मामले को लेकर सुनक की पत्नी की तुलना बोरिस जॉनसन से भी की जा रही है. साल 2018 में बोरिस जॉनसन भी ठीक इसी तरह अपने आवास के बाहर फोटोग्राफर्स के लिए चाय की ट्रे लेकर पहुंच गए थे तब बोरिस प्रधानमंत्री नहीं थे. ऐसे में कुछ लोग सोशल मीडिया पर दोनों तस्वीरों की तुलना करते हुए कह रहे हैं कि लगता है अब सुनक भी पीएम बन जाएंगे.

यह भी पढ़ेंः आधी रात CM योगी के ऑफिस का Twitter अकाउंट हैक, डीपी बदल किए एक के बाद एक कई ट्वीट

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement