Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weird news: पति ने बिल्ली को घर से निकाला, गुस्साई पत्नी ने मांग लिया तलाक

कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने रिश्तों से ज्यादा अहमियत अपने पेट को देते हैं. इस मामले में ऐसा ही हुआ है.

Weird news: पति ने बिल्ली को घर से निकाला, गुस्साई पत्नी ने मांग लिया तलाक

बिल्ली के चक्कर में पति को तलाक दे रही महिला.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कभी सोचा है कि कोई कपल सिर्फ एक जानवर की वजह से अपना रिश्ता खत्म करना चाहता हो. कोई पत्नी अपने पति के साथ सिर्फ इसलिए नहीं रहना चाहती है कि उसका पति उसके पेट को पसंद नहीं करता है. अगर आपको लगता है कि ये फालतू की बात है तो जनाब आप गलत हैं. 

एक महिला ने अपने पति को तलाक सिर्फ इसलिए दे रही है क्योंकि उसने एक दिन पत्नी के बाहर जाने के बाद उसकी बिल्ली को घर से बाहर निकाल दिया था. महिला घर से बाहर घूमने गई थी और पति ने मौका देखकर जानवर को भगा दिया.

बिल्ली को पिता मानती है महिला

महिला उस बिल्ली को अपना पिता मानती है. पिता की मौत के बाद वह एक बिल्ली लाई थी जिसका नाम बेंजी था. उसे बिल्ली से बहुत प्यार था, पति की इस हरकत से नाराज होकर अब वह उसे तलाक देने जा रही है.

महिला ने रेडिट में अपनी आपबीती शेयर की है. उसने कहा कि जब वह बिल्ली को घर लाई थी तब वह बेहद छोटी थी. महिला का कहना है कि बिल्ली बेंजी उसके पिता का पुनर्जन्म है. जब वह उसकी आंखों में देखती हूं, तो बिल्ली से ज्यादा कुछ और महसूस होता है.

इसे भी पढ़ें- मां-बाप बने हैवान, हफ्तों तक 10 महीने के बच्चे को तड़पाया, ऐसे ले ली जान, सजा देकर रो पड़े जज


बिल्ली को बाहर निकाला तो पत्नी ने मांग लिया तलाक

महिला ने लिखा है कि उसके पति को लगता है कि यह बेहद अजीब है. पति को बिल्ली का साथ नहीं पसंद है. वैकेशन पर महिला जब बाहर गई तो पति ने बिल्ली को कलीग को दे दिया. जब पत्नी ने बिल्ली मांगी तो कलीग ने कहा कि उसके पास नहीं है. पति से कड़ाई से पूछा से उसने कहा कि एक शेल्टर को सौंप आया था. अब पत्नी ने कहा है कि वह पति के खिलाफ पुलिस में जाएगी और पति से तलाक मांगेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement