Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉयफ्रेंड को वापस पाने की चाहत में फ्रॉड ऐप के जाल में फंसी लड़की, गंवाया लाखों का सोना

पुलिस ने चेन्नई एयरोपोर्ट पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने लड़की को एयरपोर्ट पर ही मिलने के लिए बुलाया था.

बॉयफ्रेंड को वापस पाने की चाहत में फ्रॉड ऐप के जाल में फंसी लड़की, गंवाया लाखों का सोना

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चेन्नई में एक 16 साल की लड़की बॉयफ्रेंड को वापस पाने की चाहत में एक फ्रॉड ऐप का शिकार हो गई. इस दौरान लड़की से लाखों रुपये का सोना लूट लिया गया. हालांकि, गनीमत यह रही कि पुलिस ने चेन्नई एयरोपोर्ट पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने लड़की को चेन्नई एयरपोर्ट पर ही मिलने के लिए बुलाया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, लड़की का कुछ समय पहले ब्रेकअप हो गया था. उसका बॉयफ्रेंड किसी और को डेट करने लगा था. लेकिन नाबालिग लड़की अपने बॉयफ्रेंड को वापस पाना चाहती थी. इस दौरान उसे ‘हाउ टू ब्रिंग बैक एक्स’ के बारे में पता चला. उसने अपने फोन में इस ऐप को डाउनलोड कर लिया. ऐप की तरफ से बताया गया कि वह उसके प्रेमी को वापस लाने में मदद करेंगे. लेकिन उसके बदले नकद या सोना देना होगा. लड़की इस बात से सहमत हो गई.

ये भी पढ़ें- Video: जयपुर में केंद्रीय मंत्री के सामने मंच पर छात्रसंघ अध्यक्ष को मारा थप्पड़, महारानी कॉलेज में बवाल

इसके बाद आरोपियों ने लड़की को नकद रुपये या गोल्ड लेकर चेन्नई एयरपोर्ट आने के लिए कहा.  नाबालिग आरोपियों के बहकावे में आकर अपने माता-पिता की जानकारी के बिना घर के लॉकर में रखे 40 सॉवरेन गोल्ड लेकर एयरपोर्ट पर पहुंच गई और आरोपियों को सौंप दिया. इस बीच कुछ हफ्तों बाद आरोपियों ने फिर लड़की से संपर्क किया और धमकी दी कि अगर उसने पांच लाख रुपये नहीं दिए तो वह उसके बारे में अपमानजनक जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे.

ये भी पढ़ें-  'कौन शाहरुख खान, जब मैसेज आया तब' Shah Rukh Khan को लेकर फिर बोले असम सीएम  

इसके बाद नाबालिग लड़की ने अपनी मां को पूरी घटना के बारे में बता दिया. माता-पिता ने इसकी शिकायत चेन्नई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस ने छानबीन की तो पता चला वेबसाइट को पंजाब से ऑपरेट किया जा रहा था. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग लड़की को आरोपियों से बातचीत बनाए रखना और फिर से चेन्नई एयरपोर्ट बुलाने के लिए कहा. आरोपी इस जाल में फंस गए और 21 जनवरी को एयरपोर्ट पर रंगे हाथ पकड़ लिए. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement