Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Food Video: इस आदमी ने बना दी छोले-भटूरे आइसक्रीम, लोग बोले- बस यही देखना बाकी था

Chole Bhature Ice Cream Video: लोग सोशल मीडिया पर अटेंशन पाने के लिए आजकल फूड्स को लेकर सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट करते दिख रहे हैं. इसमें कई बार अनूठी डिश का आविष्कार हो रहा है.

Viral Food Video: इस आदमी ने बना दी छोले-भटूरे आइसक्रीम, लोग बोले- बस यही देखना बाकी था

Chole Bhature Ice Cream

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Video- सोशल मीडिया के जमाने में अनूठे प्रयोग देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो पोस्ट कर पब्लिक अटेंशन पाने के जुनून में लोग सबसे ज्यादा प्रयोग फूड्स में कर रहे हैं. ऐसा ही एक अजब प्रयोग बेहद वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स ने हर एक की मनपसंद डिश 'छोले-भटूरे' की आइसक्रीम बना दी है. लोग इसका वीडियो देखकर जहां हैरान हो रहे हैं, वहीं बेहद अजब-अजब तरीके से रिएक्ट भी कर रहे हैं.

कैसी है वायरल वीडियो में दिख रही आइसक्रीम

वायरल वीडियो cravingseverytime नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है, जिसका कैप्शन दिया गया है 'आखिर तक देखते रहिए.' वीडियो की शुरुआत में एक शख्स भटूरे को छोटे-छोटे पीस में काटता दिखता है. इसके बाद वह उसमें छोले की सब्जी, प्याज और हरी मिर्च डालकर मिक्स करता है. फिर उसके ऊपर क्रीम डालने के बाद पूरे मिश्रण को अच्छी तरह मिलाया जाता है. थोड़ी देर चॉपिंग के बाद यह मिश्रण आइसक्रीम की तरह हो जाता है, जिसके छोटे-छोटे रोल बनाकर वह शख्स एक प्लेट में रखता है. उसके ऊपर फिर से थोड़ी छोले की सब्जी, अचार और मिर्च से सजावट करने के बाद आइसक्रीम को खाने के लिए दे दिया जाता है.

बेहद वायरल हो रहा है वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया है. इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. देखने वाले लोगों ने इस पर अजब-अजब कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, मेरा एक दोस्त भी ऐसी ही एक्सपेरिमेंट करता था, फिर उसे हिजड़े उठाकर ले गए. दूसरे यूजर ने हेराफेरी फिल्म के मशहूर कैरेक्टर बाबू भइया का डायलॉग लिखा, उठा ले रे देवा. एक यूजर ने लिखा, बस यही देखना बाकी था. एक और यूजर ने लिखा, अंत नजदीक ही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement