Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चलती स्कूटी पर नहाने का वीडियो देख कपल पर भड़के लोग, बोले 'ये नॉनसेंस नहीं रोका तो ट्रैफिक का बेड़ागर्क हो जाएगा.'

Social Media पर कपल का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सख्त एक्शन लिया है और कपल के खिलाफ केस दर्ज कर सख्त कार्रवाई की बात कही है.

चलती स्कूटी पर नहाने का वीडियो देख कपल पर भड़के लोग, बोले 'ये नॉनसेंस नहीं रोका तो ट्रैफिक का बेड़ागर्क हो जाएगा.'

Couple Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश में गर्मी का प्रकोप अपने चरम पर पहुंच चुका है. कई राज्यों में तापमान 45 डिग्री के ऊपर पहुंचने लगा है. इसके चलते लोग गर्मी से बचने के अलग-अलग उपाय कर रहे है. एसी से लेकर पंखे तक की बिक्री में जबरदस्त उछाल आया है. ऐसे में एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें कपल गर्मी से बचने के बीच सड़क पर स्कूटी पर चलाते हुए नहाते दिखे थे लेकिन अब इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. महाराष्ट्र के उल्हासनगर सेंट्रल पुलिस थाने में दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. 

दरअसल, वायरल हुए वीडियो में एक कपल को चलती स्कूटी पर नहाते हुए दिखाई दे रहा रहे थे. लड़का स्कूटी ड्राइव कर रहा था, जबकि पीछे बैठी लड़की बाल्टी से पानी निकालकर कभी खुद के ऊपर तो कभी लड़के पर डालती थी तो कभी लड़के के ऊपर डालने लगती. यह वीडियो जिसने भी देखा उसकी हंसी छूट गई थी लेकिन इस वीडियो पर लोगों ने सवाल भी उठाए थे.

पुलिस ने लिया सख्त एक्शन

पुलिस ने बताया है कि लड़के का नाम आदर्श शुक्ला है. लड़का इंस्टाग्राम पर तरह-तरह के वीडियो बनाकर डालता रहता था लेकिन गर्मी पर उसका यह वीडियो बनाना उसे भारी पड़ गया है. ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने के चलते उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

दो हाथियों के बीच हुई 'भाई भाई' वाली लड़ाई, छुड़ाने के लिए मां मौसी सबको बीच में आना पड़ा, देखें Viral Video

ट्रैफिक नियमों की उड़ाई थीं धज्जियां

सेंट्रल पुलिस थाने के सीनियर पीआई मधुकर कड ने कहा कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस कॉन्स्टेबल जगदीश छबीलाल महाजन की शिकायत पर आदर्श और उसकी 22 वर्षीय दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 के साथ मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 129 के तहत केस दर्ज किया है. दोनों ने बिना हेलमेट पहने सार्वजनिक रूप से यातायात नियमों का उल्लंघन किया. स्कूटी को लापरवाही से चलाया.

TV शो के जरिए मिली 6 साल से गुमशुदा बच्ची, पुलिस ने मां को किया गिरफ्तार

लोगों ने पुलिस पर उठाए सवाल

बता दें कि ट्विटर पर @ItsAamAadmi हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया था. काफी लोगों ने इस वीडियो पर निगेटिव कमेंट किया था. यूजर ने ठाणे पुलिस और डीजीपी महाराष्ट्र को टैग करते हुए सवाल उठाया था कि क्या मनोरंजन के नाम पर इस तरह की बेवकूफी की इजाजत है? 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement