Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro Viral Video: मेट्रो में लड़की ने दिए लड़के के गाल पर दे दनादन, यूजर बोले 'सोचिए ये उल्टा हुआ होता तो..'

Delhi Metro Fight Video: चलती मेट्रो ट्रेन के अंदर लड़की के लड़के को पीटने पर किसी ने भी रिएक्शन नहीं दिया है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर हैरानी जताई जा रही है.

Delhi Metro Viral Video: मेट्रो में लड़की ने दिए लड़के के गाल पर दे दनादन, यूजर बोले 'सोचिए ये उल्टा हुआ होता तो..'

Delhi Metro का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़की लड़के को पीट रही है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi Metro Slapping Video- दिल्ली मेट्रो एक बार फिर चर्चा में है. चर्चा का कारण इस बार भी वायरल वीडियो ही है, लेकिन इस बार मसला थोड़ा अनूठा है. एक लड़की ने चलती मेट्रो ट्रेन के अंदर एक लड़के को जमकर थप्पड़ लगाए और गालियां भी दीं. इस दौरान लड़का चुपचाप खड़ा होकर लड़की की बात सुनता रहा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कई लोगों ने इस पूरे वाकये के दौरान मेट्रो में सफर कर रहे लोगों के खामोश बैठे रहने पर हैरानी जताई है. उन्होंने सवाल किया है कि यदि किसी लड़के ने ऐसे ही लड़की को चांटे मारे होते तो क्या रिएक्शन ऐसा ही होता? 

यह दिख रहा है वायरल वीडियो में

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो किसी यात्री ने मोबाइल से शूट किया है, जिसे @gharkekalesh नाम के यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है. वीडियो में दिख रहा है कि मेट्रो ट्रेन के अंदर अचानक एक लड़की गेट के पास खड़े लड़के को चांटे मारने लगती है. लड़की उस लड़के को चिल्लाते हुए गुस्से में कुछ कह भी रही है, जो स्पष्ट नहीं हो रहा है. हालांकि लड़की के हाव-भाव देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि वह उस लड़के को गाली दे रही है या कुछ और अपशब्द बोल रही है. इस दौरान लड़का पूरी तरह खामोश खड़ा हुआ है यानी उसने कोई रिएक्शन नहीं दिया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, दिल्ली मेट्रो में लड़के और लड़की के बीच लड़ाई, लड़की ने उसे बहुत जोर से थप्पड़ मारा, जरा सोचिए कि अगर इसका उल्टा होता तो?

यात्री आते-जाते रहे, किसी ने नहीं दी तवज्जो

वीडियो की खास बात ये है कि इस पूरे झगड़े को मेट्रो ट्रेन के अंदर अपनी सीटों पर बैठे और खड़े यात्री देख रहे हैं, लेकिन कोई भी रिएक्ट नहीं कर रहा है. इस दौरान मेट्रो स्टेशन पर ठहरती भी है. स्टेशन पर यात्री उतरते हैं और चढ़ते भी हैं, लेकिन वे लोग भी लड़की के चांटे मारने और गाली देने को लेकर कोई रिएक्शन देते हुए दिखाई नहीं दिए. इसे लेकर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा हैरानी जताई जा रही है. 

लोग कर रहे हैं जमकर कमेंट

ट्विटर पर 3 जुलाई को पोस्ट किए गए वीडियो को एक ही दिन में 74 हजार लोग देख चुके हैं. बहुत सारे लोगों ने इस कमेंट भी किया है. एक यूजर ने लिखा, ज्यादातर लड़कियां फर्स्ट्रेटिड होती हैं. दूसरे यूजर ने लड़ाई के दौरान बैठे एक व्यक्ति का फोटो शेयर किया है, जो अपने मोबाइल में खोया हुआ है. उनसे लिखा, यह मैं हूं. तीसरे यूजर ने लिखा, अगर लड़के ने थप्पड़ मारा होता तो अभी पूरी पब्लिक उठ जाती सीट से. चौथे यूजर ने लिखा, मैं होता तो दो थप्पड़ रिटर्न में मारता. बाद की बाद में देखी जाती. एक और यूजर ने लिखा, यह लड़की किसी की बीवी बनेगी और किसी की बेटी होगी. जरा इसका पति बनने के बारे में कल्पना कीजिए. यह आप भी हो सकते हैं. 

लगातार चर्चा में है दिल्ली मेट्रो

दिल्ली मेट्रो लगातार चर्चा में बनी हुई है. मेट्रो में रोमांस करने से लेकर चुंबन करने तक के वीडियो वायरल हो चुके हैं. इसके अलावा महिलाओं को बीच लड़ाई से लेकर तकरीबन नग्न हालत वाली ड्रेस पहनकर चलने वाले वीडियो भी सामने आ चुके हैं. मेट्रो में रील्स बनाने के लिए अजीबोगरीब हरकत के वीडियो भी बन चुके हैं. इन्हें लेकर दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) चेतावनी भी जारी कर चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement